मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], रविवार को अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा एक साल की हो गईं, उनके अफवाह प्रेमी जहीर इकबाल ने उनके लिए एक विशेष पोस्ट साझा की।

जहीर ने इंस्टाग्राम पर अपने और सोनाक्षी के रोमांटिक और मजेदार पलों को पोस्ट किया।

एल्बम में फोटोशूट के लिए पोज देते हुए दोनों की यात्रा के खूबसूरत पलों को दिखाया गया है।

तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हैप्पी बर्थडे सोंज़्ज़।"

जैसे ही तस्वीरें साझा की गईं, प्रशंसकों और उद्योग के सदस्यों ने टिप्पणी अनुभाग में चिल्लाना शुरू कर दिया।

बर्थडे गर्ल सोनाक्षी ने गले लगाते हुए इमोजी बनाते हुए लाल दिल बनाया।

एक यूजर ने लिखा, "आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।"

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "हैप्पी बर्थडे सोना।"

पिछले साल सोनाक्षी के जन्मदिन पर जहीर ने उनके शूट सेट से लेकर आउटिंग तक कई प्यारी तस्वीरें शेयर की थीं।

तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "कुछ तो लोग कहेंगे, लोगो का काम है कहना। नए...आप हमेशा मुझ पर निर्भर रह सकते हैं। आप सर्वश्रेष्ठ हैं। हमेशा दहाड़ते और उड़ते रहो। क्या आप और अधिक देख सकते हैं दुनिया में अब तक किसी ने नहीं देखा, आप हमेशा जलपरी जैसा जीवन जिएं। मैं आपसे प्यार करता हूं।''

जहीर के साथ अपने रिश्ते की अफवाहों को लेकर सोनाक्षी काफी सुर्खियों में रही हैं। इस जोड़े ने कहा है कि वे "सिर्फ दोस्त" हैं, लेकिन इससे पहले अभिनेता वरुण शर्मा की इंस्टा स्टोरी कुछ और ही संकेत दे रही थी।

सोनाक्षी और जहीर को आखिरी बार 'डबल एक्सएल' नामक फिल्म और म्यूजिक वीडियो 'ब्लॉकबस्टर' में एक साथ देखा गया था।

इस बीच, संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में उनकी भूमिका के लिए सोनाक्षी की सराहना की जा रही है।

1940 के दशक के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की पृष्ठभूमि पर आधारित, 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' प्रेम, शक्ति, प्रतिशोध और स्वतंत्रता की एक महाकाव्य गाथा होने का वादा करती है। वेश्याओं और उनके संरक्षकों की कहानियों के माध्यम से, श्रृंखला हीरामंडी की सांस्कृतिक वास्तविकता को गहराई से उजागर करती है।

'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। फरदीन खान, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, मनीषा कोइराला, शर्मिन सहगल, ताहा शाह बदुशा, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन भी 'हीरामंडी' का हिस्सा हैं।