कान्स [फ्रांस], सेलेना गोमेज़ ने शनिवार को कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट को रोशन किया, अपनी नवीनतम फिल्म 'एमिलिया पेरेज़' के प्रीमियर में अपनी लुभावनी उपस्थिति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, 31 वर्षीय स्टार ने मंत्रमुग्ध कर देने वाले काले रंग में लालित्य और परिष्कार का परिचय दिया। पीपुल मैगजीन के अनुसार, सेंट लॉरेंट द्वारा डिजाइन किया गया सफेद गाउन, फैशन के शौकीनों ने 77वें वार्षिक कान्स फिल्म फेस्टिवल में गोमेज़ के आगमन का बेसब्री से इंतजार किया था, इस साल के मेट गाला से चूकने के बाद वह उनकी पोशाक पसंद को देखने के लिए उत्सुक थे और उन्होंने निश्चित रूप से निराश नहीं किया! गोमेज़ का पहनावा, स्टाइलिस्ट एरिन वॉल्श द्वारा सावधानीपूर्वक तैयार किया गया, जिसमें एक आकर्षक ऑफ-द-शोल्डर नेकलाइन थी, जो जटिल सफेद विवरण से सुसज्जित थी, जो एक सुंदर ढंग से लिपटी रेशम शॉल की याद दिलाती थी।
बॉड-हगिंग गाउन ने गोमेज़ के कर्व्स को एक कॉलम स्कर्ट के साथ उभारा, जो उसकी स्ट्रैपी सैंडल हील्स तक खूबसूरती से बंधा हुआ था। उनकी पोशाक में भव्य हीरे के सामान शामिल थे, जिसमें चमकदार चोकर नेकलेस बी बुल्गारी और मैचिंग झूमर बालियां शामिल थीं, मेकअप के लिए क्लासिक फिल्म स्टार आकर्षण को उजागर करते हुए, गोमेज़ ने एक सूक्ष्म लेकिन ग्लैमरस लुक चुना, जिसमें न्यूड शिमर आईशैडो, विंग्ड आईलाइनर और एक नरम गुलाबी होंठ शामिल थे। घुंघराले पर्दे के बैंग्स के साथ एक उच्च पोनीटेल में स्टाइल किए गए बाल, उसके चेहरे को उत्कृष्ट रूप से फ्रेम करते हैं, जबकि एक तेज लाल मैनीक्योर ने उसके पहनावे में बोल्डनेस का स्पर्श जोड़ा।
अनजान लोगों के लिए, जैक्स ऑडियार्ड के नवीनतम सिनेमाई उद्यम, 'एमिलिया पेरेज़, जिसमें गोमेज़, ज़ो सलदाना और कार्ला सोफिया गैस्कॉन ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं, ने अपने विश्व प्रीमियर के साथ केन को तहलका मचा दिया, और 11 मिनट की उल्लेखनीय स्टैंडइन ओवेशन प्राप्त की।