एक भावुक पोस्ट में श्वेता ने कहा कि आखिरी बार वह चाहती हैं कि हर कोई मदद करे, ताकि परिवार को वह सम्मान मिल सके जिसके वे हकदार हैं।

सुशांत 14 जून, 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास पर मृत पाए गए थे, उन्होंने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी।

अपने छोटे भाई को याद करते हुए, श्वेता ने इंस्टाग्राम पर सुशांत की चार बहनों के साथ मस्ती करते हुए एक पुराना वीडियो साझा किया।

कैप्शन में, श्वेता ने लिखा: "भाई, आपको हमें छोड़े हुए 4 साल हो गए हैं, और हमें अभी भी नहीं पता है कि 14 जून, 2020 को क्या हुआ था। आपकी मौत एक रहस्य बनी हुई है। मैं असहाय महसूस करती हूं और अधिकारियों से गुहार लगाई है सत्य के लिए अनगिनत बार।"

"मैं अपना धैर्य खो रहा हूं और हार मानने का मन कर रहा हूं। लेकिन आज, आखिरी बार, मैं हर उस व्यक्ति से पूछना चाहता हूं जो इस मामले में मदद कर सकता है, अपने दिल पर हाथ रखें और खुद से पूछें: क्या हम जानने के लायक नहीं हैं हमारे भाई सुशांत के साथ क्या हुआ? यह एक राजनीतिक एजेंडा क्यों बन गया है? यह बताने जितना सीधा क्यों नहीं हो सकता कि उस दिन क्या पाया गया और क्या हुआ माना जाता है?" श्वेता ने अपने नोट में पूछा।

उन्होंने आगे अनुरोध किया: “कृपया, मैं अनुरोध और विनती कर रही हूं- हमें एक परिवार के रूप में आगे बढ़ने में मदद करें। हमें वह समापन दीजिए जिसके हम हकदार हैं। #सुशांतसिंहराजपूत #जस्टिसफॉरसुशांतसिंहराजपूत #4yearsofinjusticetosushant।

एक अन्य पोस्ट में, श्वेता ने सुशांत के परोपकारी कार्यों की झलकियाँ साझा करते हुए इसे कैप्शन दिया: “कोई है जिसने अपना दिल अपनी आस्तीन पर पहना है? सुशांत के साथ अन्याय हुए 4 साल हो गए। क्या वह इसके लायक है?”

सुशांत को 'काई पो चे', 'पीके', 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' और 'केदारनाथ' जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है। फिल्म 'दिल बेचारा' उनकी मरणोपरांत रिलीज हुई थी।