मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], अपने प्रशंसकों को फिट रहने के लिए प्रेरित करते हुए, फिटनेस उत्साही आलिया भट्ट ने रविवार को अपने लेग वर्कआउट सत्र का एक पावर-पैक वीडियो साझा किया।

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आलिया ने प्रशंसकों के लिए एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें पैरों की एक्सरसाइज करते हुए देखा जा सकता है।

बिना मेकअप के ब्लैक कलर की एथलीजर पहने आलिया को जिम में पसीना बहाते देखा जा सकता है।

उन्हें डंबल हिप थ्रस्ट एक्सरसाइज करते हुए देखा जा सकता है।

उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'रविवार को हम लेग्स करते हैं.'

गुरुवार को आलिया के फिटनेस ट्रेनर ने जिम से उनकी एक नई तस्वीर साझा की।

आलिया को 'पिलेट्स इज योर बैक' लिखी टी-शर्ट पहने साइकिलिंग मशीन पर बैठे देखा जा सकता है। उसने अपने बालों का जूड़ा बना रखा था और वह पूरी तरह से अपने वर्कआउट में डूबी हुई थी।

हाल ही में, आलिया ने अपनी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट की मौजूदगी में अपनी पहली बच्चों की पिक्चर बुक 'एड फाइंड्स ए होम' लॉन्च की।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी किताब के लॉन्च पर अपनी खुशी जाहिर की।

"एक नया रोमांच शुरू होता है 'एड फाइंड्स ए होम' एड-ए-मम्मा के ब्रह्मांड से किताबों की एक नई श्रृंखला की शुरुआत है.. मेरा बचपन कहानी कहने और कहानी कहने वालों से भरा था .. और एक दिन मैंने एक सपना देखा अपने अंदर के उस बच्चे को बाहर लाओ और उसे बच्चों के लिए किताबों में ढालो.. मैं अपने साथी कहानीकारों, विवेक कामथ, @shabnamminwalla और @tanvibhat.draws का बहुत आभारी हूं, जिन्होंने अपने अद्भुत विचारों, इनपुट और कल्पना से हमारी पहली किताब लाने में मदद की जीवन..आगे की इस यात्रा के लिए उंगलियां पार हो गईं,'' उन्होंने लिखा।

इस बीच, अभिनय के मोर्चे पर, आने वाले महीनों में आलिया 'जिगरा' में सुर्खियां बटोरती नजर आएंगी।

इस महीने की शुरुआत में 'जिगरा' के निर्माताओं ने फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा की थी। यह फिल्म पहले 27 सितंबर 2024 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब दर्शक इसे 11 अक्टूबर से सिनेमाघरों में देख सकते हैं।

रिलीज़ डेट में बदलाव के बारे में अपडेट साझा करते हुए, आलिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "11.10.2024 | जिगरा | फिल्मों में मिलते हैं।"

आलिया संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही फिल्म 'लव एंड वॉर' में रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। फिल्म में विक्की कौशल भी होंगे।