आगामी मज़ेदार एपिसोड में, प्रतियोगियों ने संगीत जगत में उनकी शानदार विरासत को प्रदर्शित करने के लिए सुखविंदर के प्रतिष्ठित गीतों का प्रदर्शन किया।

केरल के कोच्चि के 7 वर्षीय अविर्भव ने 'हौले हौले' की भावपूर्ण प्रस्तुति से सुर्खियां बटोरीं। यह गाना 2008 की रोमांटिक कॉमेडी 'रब ने बना दी जोड़ी' से है, जिसमें शाहरुख खान ने सुरिंदर साहनी और अनुष्का शर्मा ने तानी की भूमिका निभाई थी।

अविर्भव के प्रदर्शन की सराहना करते हुए, सुखविंदर ने कहा: "अविर्भव अपने गायन में भावों के साथ बहुत अच्छे हैं; रोमांटिक अभिव्यक्ति, वह इसे बहुत अच्छी तरह से करते हैं। जिस तरह से वह उस स्तर तक पहुंचे वह उत्कृष्ट था और सबसे ऊपर, जिस तरह से वह 'हौले' गाते समय मुस्कुराए थे हौले' ने उन्हें शाहरुख जैसा दिखने वाला बना दिया।"

सुखविंदर ने कहा, "जिस तरह से वह प्रत्येक नोट को समझते हैं वह अद्भुत है; यह उनके प्रदर्शन में भी झलकता है। उनका सहज और सहज गायन का तरीका उन्हें बहुत आगे तक ले जाएगा।"

'सुपरस्टार सिंगर 3' सोनी पर प्रसारित होता है।

सुखविंदर ने फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' के गाने 'जय हो' के लिए 'मोशन पिक्चर, टेलीविजन या अन्य विजुअल मीडिया के लिए लिखे गए सर्वश्रेष्ठ गीत' का ग्रैमी पुरस्कार जीता है।

उन्हें विशाल भारद्वाज द्वारा रचित 2014 की फिल्म 'हैदर' में उनके गीतों के लिए 62वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में 'सर्वश्रेष्ठ पुरुष पार्श्वगायक' का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला है।

गायक को 'छैया छैया', 'मेनू लगन लागी', 'मेरा यार दिलदार', 'रमता जोगी', 'कावां कावां', 'झूम झूम ना', 'चिनम्मा चिलक्कम्मा', 'वो किसना है' जैसे ट्रैक के लिए जाना जाता है। ', 'बंटी और बबली', 'नच बलिए', 'ओमकारा', 'चक दे ​​इंडिया', 'जोगी माही', 'फैशन का जलवा', 'धन ते नान', 'इब्न-ए-बतूता', 'गल्लां' गुडियां', 'ओ रे रंगरेजा' सहित कई अन्य।