यह प्रस्ताव संगीत सम्राट, 54, बैड बो एंटरटेनमेंट के पूर्व अध्यक्ष हार्वे पियरे और "थिर असैलेंट" नामक एक अन्य व्यक्ति पर न्यूयॉर्क के दक्षिणी जिले के अमेरिकी जिला न्यायालय में जेन डो नामक एक महिला द्वारा मुकदमा दायर करने के पांच महीने बाद आया है। पीपल पत्रिका की रिपोर्ट।

दिसंबर 2023 की फाइलिंग में व्यक्तियों पर सामूहिक बलात्कार करने वाली डो पर यौन तस्करी का आरोप लगाया गया जब वह 17 साल की थी। कॉम्ब्स ने पहले अपने चल रहे यौन उत्पीड़न मुकदमों में सभी दावों का खंडन किया है।

'पीपल' द्वारा दायर किए गए अदालती दस्तावेजों के अनुसार, कॉम्ब्स के वकील का दावा है कि यह डो का "कॉम्ब्स प्रतिवादियों के खिलाफ पूरी तरह से गलत और जघन्य दावा बताने का दूसरा प्रयास है"।

वादी द्वारा अपनी याचिका में "ट्रिगर चेतावनी" के उपयोग को "कानूनी रूप से अप्रासंगिक" के रूप में उपयोग करने के संबंध में, प्रस्ताव में आरोप लगाया गया है कि यह एक "स्टंट" था "जिसका उद्देश्य एक आधारहीन और समय-बाधित दावे को प्रमुखता से प्रदर्शित करना था, जिसे प्रतिवादियों को परेशान करने के लिए डिज़ाइन किया गया था। अवांछित प्रचार, शर्मिंदगी और वित्तीय लागत।"

'पीपल' के अनुसार, प्रस्ताव में कहा गया है, "कॉम्ब्स और उनकी कंपनियां स्पष्ट रूप से उनके खिलाफ वादी की दशकों पुरानी कहानी का खंडन करती हैं, जिसने किसी भी सबूत प्रस्तुत किए जाने से पहले ही कॉम्ब्स प्रतिवादियों की प्रतिष्ठा और व्यावसायिक स्थिति को अपूरणीय क्षति पहुंचाई है। "

फाइलिंग में आगे तर्क दिया गया है कि डो "यह आरोप नहीं लगा सकता कि वर्ष का कौन सा दिन या समय कथित घटना घटी," मामले को "अब पूर्वाग्रह के साथ खारिज कर दिया जाए, ताकि कॉम्ब्स प्रतिवादियों को अधिक पार्टी और न्यायिक संसाधनों से पहले और अधिक प्रतिष्ठित चोट से बचाया जा सके।" बर्बाद हो गए हैं।"

जैसा कि पहले 'पीपल' द्वारा रिपोर्ट किया गया था, अभियोक्ता के मुकदमे में दावा किया गया है कि न्यूयॉर्क शहर में कॉम्ब्स के रिकॉर्डिंग स्टूडियो में एक निजी जेट लेने के लिए आश्वस्त होने के बाद "एक के बाद एक" "क्रूरतापूर्वक सामूहिक बलात्कार" करने से पहले उसे ड्रग्स और शराब दी गई थी। .

जेन डो के वकील, डगलस एच. विग्डोर ने पहले एक बयान में कहा था कि "इन घृणित कृत्यों की भ्रष्टता ने, आश्चर्य की बात नहीं है, हमारे ग्राहक को जीवन भर के लिए जख्मी कर दिया है।"

पिछले कुछ महीनों में रैपर पर कई यौन उत्पीड़न के मुकदमे चल रहे हैं।