मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], अभिनेता और निर्माता बॉबी देओल ने हाल ही में मुंबई में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और फिल्म के कलाकारों और चालक दल के साथ फिल्म 'धर्मवीर 2' के पोस्टर का अनावरण किया।

अपने पूर्ववर्ती की सफलता के बाद अगली कड़ी का उद्देश्य दिवंगत शिवसेना नेता आनंद दिघे के जीवन और विरासत को गहराई से जानना है।

इस कार्यक्रम में प्रसाद ओक, आनंद दिघे की भूमिका को दोहराते हुए और निर्देशक प्रवीण टार्डे जैसी प्रमुख हस्तियों की उपस्थिति देखी गई, जिन्हें जीवनी नाटक की पहली किस्त में अपने काम के लिए प्रशंसा मिली।

उपस्थित निर्माताओं में साहिल मोशन आर्ट्स के मंगेश देसाई और ज़ी के मुख्य व्यवसाय अधिकारी उमेश बंसल शामिल थे।

अभिनेता बॉबी देओल ने अपना आभार और उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "इस उत्सव का हिस्सा बनना सम्मान की बात है। पहले भाग में प्रदर्शन सराहनीय था, और मैं सीएम एकनाथ शिंदे को सरकार में उनके दो सफल वर्षों के लिए बधाई देता हूं।"

सीएम एकनाथ शिंदे ने फिल्म और उसके विषय पर विचार करते हुए टिप्पणी की, "आनंद दिघे सिर्फ एक नेता नहीं बल्कि मेरे गुरु थे। उनका जीवन और योगदान हमें प्रेरित करते रहते हैं। मुझे उनकी विरासत के इस सिनेमाई चित्रण का समर्थन करने पर गर्व है।"

प्रवीण तारदे द्वारा निर्देशित मूल फिल्म, एक व्यावसायिक हिट थी और आनंद दिघे के जीवन के प्रामाणिक चित्रण के लिए इसे सकारात्मक समीक्षा मिली।

सीक्वल में आनंद दिघे के जीवन और राजनीतिक यात्रा के नए पहलुओं का पता लगाने का वादा किया गया है, जिसका लक्ष्य उनकी प्रभावशाली विरासत का सार पकड़ना है।

पूरे जोरों पर तैयारियों के साथ, टीम दिवंगत शिवसेना नेता को अपनी सिनेमाई श्रद्धांजलि जारी रखते हुए 9 अगस्त को एक नाटकीय रिलीज के लिए तैयारी कर रही है।