प्रतिष्ठित सबसे ज्यादा बिकने वाली इसी नाम की वीडियो गेम श्रृंखला पर आधारित, फिल्म का हाल ही में कॉमिक कॉन मुंबई में अनावरण किया गया था। फिल्म में केविन हार्ट, जैक ब्लैक, एडगर रामिरेज़, एरियाना ग्रीनब्लाट, फ्लोरियन मुंटेनु, जीना गेर्शोन और जेमी ली कर्टिस भी हैं।

एक डिस्टॉपियन भविष्य पर आधारित जहां मानवता विलुप्त होने के खतरे का सामना कर रही है, यह फिल्म अस्तित्व, साहस और मानवीय भावना के लचीलेपन के विषयों की पड़ताल करती है। यह ज़बरदस्त एक्शन दृश्यों और दिमाग को झुका देने वाले ट्विस्ट का वादा करता है।

फिल्म लिलिथ की यात्रा का अनुसरण करती है जब वह रहस्यमय व्यक्ति एटलस की लापता बेटी को खोजने के लिए अपने गृह ग्रह पेंडोरा लौटती है।

फिल्म पर टिप्पणी करते हुए, पीवीआरआईएनओएक्स पिक्चर्स के सीईओ, कमल ज्ञानचंदानी ने कहा, "कॉमिक कॉन मुंबई में 'बॉर्डरलैंड्स' का अनावरण एक शानदार अनुभव था, जिसने गेमिंग प्रशंसकों के जुनून और इस प्रिय फ्रेंचाइजी को बड़े पर्दे पर जीवंत देखने के उनके उत्साह को पूरी तरह से कैद कर लिया। "

उन्होंने आगे कहा, "अपनी मनोरंजक कहानी, मनमोहक एक्शन दृश्यों और अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ, यह फिल्म इस प्रतिष्ठित खेल को श्रद्धांजलि देती है और साथ ही इसे नई ऊंचाइयों पर ले जाती है।"