मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर अपने सरल लेकिन प्रफुल्लित करने वाले संदेश से दिल जीत लिया।

अपने चिरपरिचित बेपरवाह आचरण और हाथ में एक छोटा सा पौधा लेकर बाहर निकलते हुए, जैकी श्रॉफ ने शुक्रवार को खुद को चमकते कैमरों के बीच पाया।

एएनआई द्वारा कैप्चर किए गए और सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक वीडियो में, 'कर्मा' अभिनेता को पपराज़ी से शांत रहने का आग्रह करते हुए देखा जा सकता है क्योंकि उन्होंने उन्हें घेर लिया था और उनसे अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर अपना संदेश साझा करने के लिए कहा था।

जैकी ने अपने खास अंदाज में फोटोग्राफरों को सलाह दी, "सांस ले लंबा, इतना चिल्ला रहे हो, दिल के लफड़े हो जाएंगे, आराम से रे (गहरी सांस लें। आप इतना क्यों चिल्ला रहे हैं? आपके दिल पर असर होगा। आराम करें) .

श्रॉफ ने चुटकी लेते हुए कहा, "सांसों पर ध्यान रखो, बाकी कुछ काम का नहीं है..."

सभी को तनावमुक्त रहने के लिए प्रोत्साहित करते हुए, जैकी श्रॉफ ने जोर देकर कहा, "आराम कर छोटे, दिमाग में थोड़ी ऑक्सीजन डाल, जाने का है सबको, जल्दी मत करो।"

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के महत्व के बारे में पूछे जाने पर श्रॉफ ने सलाह दी, "इस योग दिवस पर अपने परिवार को अच्छी बातें सिखाएं।"

श्रॉफ की सरल लेकिन प्रफुल्लित करने वाली सलाह ने नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित किया। यहां तक ​​कि एक्टर वरुण धवन ने भी अपना वीडियो शेयर किया.

एक प्रशंसक ने लिखा, "वह कमाल कर रहा है।"

एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, "हाहाहा वह सर्वश्रेष्ठ है।"

इससे पहले शुक्रवार को दिन में, श्रॉफ ने मुंबई में साथी उत्साही लोगों के साथ योग आसन और ध्यान अभ्यास में भाग लिया था।

शांत दिनचर्या में शामिल होने के उनके वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर व्यापक रूप से साझा किए गए थे।

जैकी श्रॉफ के साथ-साथ अनुपम खेर और हेमा मालिनी जैसी अन्य बॉलीवुड हस्तियों को भी 10वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर योग करते देखा गया।