मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], गाने 'मार उड़ी' के बाद, अक्षय कुमार और राधिका मदान-स्टारर 'सरफिरा' के निर्माता दूसरे गाने 'खुदाया' का अनावरण करने के लिए तैयार हैं।

अक्षय ने इंस्टाग्राम पर गाने का एक मोशन वीडियो डाला, जिसमें वह और राधिका मदान नजर आ रहे हैं।

वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, "हमारे दिल का एक टुकड़ा आपके साथ साझा कर रहा हूं... #खुदया गाना कल सुबह 11.45 बजे रिलीज होगा। देखते रहिए।"

https://www.instagram.com/p/C8riDRpy8lL/

यह गाना 27 जून को रिलीज होगा।

ये एक रोमांटिक गाना लग रहा है.

सोमवार को निर्माताओं ने फिल्म का पहला ट्रैक 'मार उड़ी' रिलीज किया।

यदु कृष्णन, सुगंध शेखर, हेस्टन रोड्रिग्स और अभिजीत राव द्वारा गाया गया, मनोज मुंतशिर शुक्ला द्वारा लिखित और जी.वी. प्रकाश कुमार द्वारा संगीतबद्ध। 'मार उड़ी' लचीलेपन और साहस की भावना का प्रतीक है।

एक्स हैंडल पर लेते हुए, अक्षय ने गाने के वीडियो के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया और इसे कैप्शन दिया, "जब जीवन एक चुनौती पेश करता है, तो बस इसे आंखों में देखें और #मारउड़ी !! गाना अभी रिलीज हो गया है। यह #सरफिरा बनने का समय है, सिनेमाघरों में मिलते हैं। जुलाई 12।"

वीडियो की शुरुआत सुरक्षा गार्डों द्वारा वीर (अक्षय) को एक इमारत से बाहर फेंकने से होती है। और परेश रावल के किरदार को यह कहते हुए सुना जाता है, "यह विमानन व्यवसाय हर किसी के बस की बात नहीं है, वीर फिर भारत के राष्ट्रपति से बात करने के लिए एक विज्ञान मेले में प्रवेश करने की कोशिश करता है और असफल हो जाता है।"

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित, जो 'इरुधि सुत्रु' और 'सोरारई पोटरु' जैसे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित कार्यों के लिए जानी जाती हैं, यह फिल्म भारत की स्टार्टअप संस्कृति और विमानन उद्योग की पृष्ठभूमि के खिलाफ एक सम्मोहक कथा प्रस्तुत करने का वादा करती है।

हाल ही में निर्माताओं ने ट्रेलर का अनावरण किया। 'सरफिरा' के ट्रेलर में अक्षय कुमार को एक ऐसी भूमिका में दिखाया गया है जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, जिसमें एक दलित व्यक्ति का किरदार निभाया गया है जो सामाजिक-आर्थिक बाधाओं को चुनौती देने और उड़ान को सभी के लिए सुलभ बनाने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

उनके प्रदर्शन को प्रशंसा मिली है, निर्देशक सूर्या ने सोशल मीडिया पर उनका आभार व्यक्त किया है। फिल्म में अतिथि भूमिका निभाने वाले सूर्या ने इस प्रेरक कहानी को पर्दे पर लाने के लिए अक्षय कुमार के समर्पण की प्रशंसा की।

'सरफिरा' सिर्फ एक फिल्म नहीं है; अक्षय कुमार ने ट्रेलर का अनावरण करते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट में टिप्पणी की, "यह उन सपनों के लिए एक गीत है जो हमें जगाए रखते हैं।" कथा उनके चरित्र की कर्ज में डूबी शुरुआत से लेकर दूरदर्शी उद्यमिता तक की यात्रा, लचीलेपन और नवीनता के साथ बाधाओं को पार करने का अनुसरण करती है।

12 जुलाई, 2024 को रिलीज़ के लिए निर्धारित, 'सरफिरा' में अक्षय कुमार के साथ राधिका मदान, परेश रावल और सीमा बिस्वास सहित कई शानदार कलाकार हैं।