एक्ट्रेस ने ये बयान शो के लेटेस्ट एपिसोड के दौरान दिया. एपिसोड की शुरुआत उओर्फी की घोषणा के साथ हुई, “पानी चाहिए क्योंकि मुझे भी मिर्च लगने लगी है। उफ़्फ़ मुझे मसाला बहुत पसंद है”।



इशिता के खात्मे से एक श्रृंखलाबद्ध प्रतिक्रिया शुरू हो गई, जिससे अमेहा और निहारिका के बीच तीखी नोकझोंक शुरू हो गई। तीखी बातचीत और अमेहा के आक्रामक रुख के बाद निहारिका गुस्से में बाहर आ गई।



एपिसोड के दौरान, सनी लियोन ने कहा: “पुरुष बहुत सरल होते हैं, वे आपको वही बताएंगे जो वे चाहते हैं। और हम बहुत जटिल हैं, हम नहीं बताते, हमें ऐसा लगता है उन्हें पहले से ही पता होना चाहिए।”



एपिसोड के दौरान अन्यत्र, उओरफ़ी ने इशिता के स्प्लिट्सविला से बाहर निकलने और एक्स-आइल विला में उसके आगमन का खुलासा करके स्थिति बदल दी। इशिता की मौजूदगी भावनाओं का बवंडर पैदा कर देती है।



इशिता अपने पूर्व प्रेमी को देखकर चौंक जाती है और दिग्विजय और उन्नति के बीच में खड़ी हो जाती है जिससे उन्नति को जलन होने लगती है, जिससे तनाव बढ़ जाता है।



खनक और अदित ने गुंबद में अपने नए रिश्ते की स्थिति की घोषणा की, खाना अब आधिकारिक तौर पर 'उसकी लड़की' है। सनी 'रश करो और फ्लश करो' टास्क के लिए हर्ष और रुशाली को कैप्टन नियुक्त करती हैं। कार्य के लिए, प्रतियोगियों को टीमों में विभाजित किया गया है, जो रहस्यों को छिपाने के लिए दौड़ रहे हैं जबकि रक्षक उन्हें छिपाए रखने के लिए लड़ते हैं।



जैसे ही रुशाली शोभिका, कशिश, निधि, अमेहा, एडी, जशवंत, देव, अनिकेत और युवराज को चुनती है, हर्ष अपनी टीम में आकृति, अनिका, खनक, देवांगिनी, निहारिका, सिवेट अरबाज़, अदित और आयुष्मान को इकट्ठा करता है।



'एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स5: एक्सस्क्वीज़ मी प्लीज़' एमटीवी और जियो सिनेमा पर उपलब्ध है।