मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], अपनी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' की पहली वर्षगांठ का जश्न मनाते हुए, अभिनेता कार्तिक आर्यन ने प्रशंसकों के जबरदस्त प्यार और समर्थन के लिए उनके प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया।

अभिनेता ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मार्मिक पोस्ट किया और फिल्म से जुड़े अपने अनुभवों और भावनाओं को साझा किया।

कार्तिक ने एक विशेष संकलन वीडियो पोस्ट किया जिसमें सेट पर अनदेखी क्लिप और सह-कलाकार कियारा आडवाणी और बाकी कलाकारों और क्रू के साथ पर्दे के पीछे के मजेदार पल शामिल हैं।

कार्तिक ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "एक साल हो गया है, फिर भी मुझे सोशल मीडिया पर इस विशेष फिल्म और सत्तू के लिए #SatyaPremKiKatha की पहली वर्षगांठ पर संदेश मिलते रहते हैं, मैं सत्तू और कथा को जगह देने के लिए आप सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं।" आपके दिल में #SPKK हमेशा मेरे दिल के सबसे करीब रहेगा और सत्तू मेरा सबसे पसंदीदा, सबसे मजबूत और सबसे बहादुर किरदार रहेगा।

#कृतज्ञता"।

[उद्धरण]









इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर देखें























[केंद्र]कार्तिक आर्यन (@kartikaaryan) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट[/केंद्र]

[/उद्धरण]

सत्यप्रेम की कथा, जिसमें अभिनेता कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं, पिछले साल 29 जून को रिलीज़ हुई थी।

समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कार्तिक को 'सत्यप्रेम' और कियारा को 'कथा' के रूप में पेश किया गया।

कार्तिक को शादी के लिए कियारा का पीछा करते हुए देखा जाता है क्योंकि वह उसे प्रभावित करने की कोशिश करता है। दोनों की शादी हो जाती है। उसके बाद, कियारा और कार्तिक को एक साथ कई कठिन अनुभव हुए।

फिल्म में सुप्रिया पाठक कपूर, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तल्सानिया भी हैं।

इस बीच, उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन आखिरी बार कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' में नजर आए थे।

यह फिल्म एक दृढ़ निश्चयी एथलीट की प्रेरक कहानी बताती है। कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म में चंदू का किरदार निभाया है, जो फ्रीस्टाइल तैराकी में भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है। प्रशंसकों से लेकर आलोचकों, फिल्म उद्योग के सदस्यों और दर्शकों तक, कार्तिक को प्रशंसा मिल रही है।

आने वाले महीनों में कार्तिक 'भूल भुलैया 3' और 'कैप्टन इंडिया' में नजर आएंगे।