मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], राम पोथिनेनी और संजय दत्त अभिनीत फिल्म 'डबल आईस्मार्ट' के निर्माताओं ने आखिरकार बहुप्रतीक्षित फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है।

यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

https://www.instagram.com/p/C8O3hb-qwHA/?utm_source=ig_web_copy_link

पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित इस फिल्म में काव्या थापर, बानी जे, गेटअप श्रीनु और अली भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

इससे पहले, निर्माताओं ने फिल्म का टीज़र जारी किया था।

टीज़र में, राम पोथिनेनी ने मुख्य किरदार के रूप में अपनी भूमिका दोहराई है, और एक बार फिर वह खुद को मुसीबत में उलझा हुआ पा रहे हैं।

टीज़र में संजय दत्त के दुर्जेय चरित्र, बिग बुल का सामना करने से पहले, राम के चरित्र की अपनी ट्रेडमार्क हरकतों की झलक मिलती है, जिसमें लड़कियों के साथ छेड़खानी और नृत्य शामिल है, जो तेलुगु सिनेमा में बॉलीवुड अभिनेता की पहली फिल्म है। टीज़र राम और संजय के बीच एक गहन टकराव के लिए मंच तैयार करता है, जिसमें एक शिव लिंग के पास एक मनोरंजक लड़ाई अनुक्रम है।

'डबल आईस्मार्ट', जो 2019 की ब्लॉकबस्टर 'आईस्मार्ट शंकर' की अगली कड़ी है, चार्ममे कौर और पुरी जगन्नाध द्वारा निर्मित है, जिसमें सैम के नायडू और जियानी जियानेली सिनेमैटोग्राफी कर्तव्यों को संभाल रहे हैं।

प्रसिद्ध संगीतकार मणि शर्मा फिल्म का स्कोर बनाने के लिए लौट आए हैं।

यह फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी सहित कई भाषाओं में रिलीज होने वाली है।

मूल फिल्म, 'आईस्मार्ट शंकर' को अपने मुख्य चरित्र चित्रण और विवादास्पद दृश्यों के लिए मिश्रित समीक्षा मिलने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अपार सफलता मिली।

जबकि पहली किस्त में नाभा नतेश के चरित्र का दुखद अंत हुआ, निधि अग्रवाल के चरित्र का भाग्य अज्ञात है, जिससे प्रशंसकों में अगली कड़ी की कहानी के बारे में उत्सुकता बनी हुई है।