किरदार, चुनौतियों और तैयारियों के बारे में बात करते हुए, श्रीनिवास, जो 'नाल' में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, ने कहा: "भैरव को चित्रित करने में मेरे लिए असली चुनौती यह है कि उसकी श्रवण सहायता ठीक से काम नहीं कर रही है, लेकिन उसे रखने की जरूरत है यह उसके परिवार का एक रहस्य है। उसे यह दिखावा करना होगा कि वह सब कुछ सुन सकता है।"

उन्होंने साझा किया, "इस भूमिका की तैयारी के लिए, मैंने शोध किया, सुनने में अक्षम लोगों के वीडियो देखे और बताया कि वे कैसे बातचीत करते हैं। यह उनके सूक्ष्म संकेतों को पकड़ने के बारे में है, न कि केवल बहरेपन के बारे में।"

दर्शकों को क्या उम्मीद करनी चाहिए, इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा: "फिल्म की यूएसपी इसकी मनोरम कथा संरचना में निहित है। कच्छ की आश्चर्यजनक पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट की गई तीन परस्पर जुड़ी कहानियां सामने आती हैं, जिनमें से प्रत्येक अलग-अलग चुनौतियों और परिस्थितियों से जूझती है। इन परस्पर जुड़ी यात्राओं के माध्यम से, फिल्म गहराई से बताती है जीवन के सबक जो दर्शकों को पसंद आते हैं।"

यह फिल्म, जिसमें शारिब हाशमी और अंजलि पाटिल ने अभिनय किया है, गुजरात के ग्रामीण कच्छ में स्थापित है, और प्रेम, संघर्ष और लचीलेपन की तीन परस्पर जुड़ी कहानियों का एक दिल छू लेने वाला अन्वेषण है।

विशाल कुंभार द्वारा निर्देशित और वी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले प्रफुल्ल पसाद द्वारा निर्मित इस फिल्म में ऋषि सक्सेना, विनायक पोतदार, मोहम्मद समद और अक्षता आचार्य भी हैं।

यह 7 जून को रिलीज होने वाली है।