प्रीता अरोड़ा का किरदार निभाने वाली श्रद्धा को प्रीता नाम से मिली पहचान से खुशी मिलती है, एक ऐसा नाम जो उनके नाम का पर्याय बन गया है।

शो का हिस्सा बनने के लिए आभार व्यक्त करते हुए और दर्शकों को गहराई से प्रभावित करने वाले किरदार के साथ जुड़ने के रोमांच पर जोर देते हुए श्रद्धा ने कहा, "यह जादुई लगता है जब प्रशंसक और लोग मुझे मेरे किरदार प्रीता के नाम से संबोधित करते हैं। अपने किरदार के नाम से पहचाना जाना यह एक अभिनेता के लिए अंतिम मान्यता है। यह किसी किरदार को जीवंत बनाने में की गई कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है। मैं अपने प्रशंसकों के प्यार और समर्थन के लिए वास्तव में खुश और आभारी हूं।"

श्रद्धा ने एक डेली सोप में भूमिका निभाने के साथ आने वाले उतार-चढ़ाव को स्वीकार करते हुए अपने चरित्र की विकसित होती प्रकृति पर प्रकाश डाला।

"किसी चरित्र को विकसित करना एक कठिन यात्रा है जिसमें प्रतिबद्धता और दृढ़ता की आवश्यकता होती है, यह एक रोलरकोस्टर की सवारी है। मैं हाल ही में खरीदारी के लिए बाहर गया था और किसी की मां को अपनी बेटी से 'वो प्रीता है ना' कहते हुए सुना, उस पल ने मुझे सचमुच मुस्कुरा दिया। उद्देश्य है अपने चरित्र के नाम का पर्याय बनें, उस मान्यता को प्राप्त करने के लिए समय और समर्पण का एक महत्वपूर्ण निवेश आवश्यक है," उसने आगे कहा।

'कुंडली भाग्य' हर दिन रात 9:30 बजे प्रसारित होता है। ज़ी टीवी पर.