नई दिल्ली, फिल्म निर्माता शूजीत सरकार ने बुधवार को कहा कि उनकी नई फीचर फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होगी।

निर्देशक ने अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण अभिनीत अपनी फिल्म "पीकू" की नौवीं वर्षगांठ पर एक पिता और बेटी की दिल को छू लेने वाली कहानी की घोषणा की।

सरकार, जिन्हें "विकी डोनर", "अक्टूबर" और "उधम सिंह" के लिए भी जाना जाता है, ने कहा कि पिता-बेटी का रिश्ता उनके दिल में एक विशेष स्थान रखता है और वह अभिषेक बच्चन के साथ उनकी वर्तमान अनाम फिल्म में काम करने के लिए उत्सुक हैं। एक बार फिर इस रिश्ते को तलाशने के लिए तैयार हूं।' ,

"पिता-बेटी के रिश्ते वास्तव में विशेष होते हैं। उनमें अजीबता और चुनौतियों का अपना सेट होता है। साथ ही, मुझे लगता है कि यह सबसे कम चर्चा वाले रिश्तों में से एक है, जिसमें खूबसूरत कहानियों की बहुत गुंजाइश है।

"'पीकू' एक ऐसी कहानी थी जिसके साथ मैं तुरंत जुड़ सकता था और मैं इससे बहुत जुड़ सकता था। इसी तरह, मेरी अगली फिल्म भी एक पिता और बेटी के बीच मधुर रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है और आपको उनकी भावनात्मक यात्रा पर ले जाती है और हम हैं 15 नवंबर, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में इस दिल को छू लेने वाली कहानी को दर्शकों के सामने लाने के लिए तैयार हूं, ”फिल्म निर्माता ने एक बयान में कहा।

एक व्यावसायिक और आलोचनात्मक हिट, "पीकू" एक जीवनी पर आधारित नाटक थी, जो पीकू (पादुकोण) नामक एक वास्तुकार और उसके पिता भश्कोर (अमिताभ बच्चन) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो पुरानी कब्ज से पीड़ित हैं। जूही चतुवेर्दी द्वारा लिखित इस फिल्म में इरफान ने भी अभिनय किया था.

फिल्म में अपने अभिनय के लिए प्रशंसा पाने वाली पादुकोण ने फिल्म की नौवीं वर्षगांठ पर सेट से बच्चन और इरफान के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की।

उन्होंने लिखा, "उन्हें हर किसी को यह बताना अच्छा लगता है कि मैं कितना खाती हूं! @amitbhbachchan #Piku #Bashkor #Ran #ShoogitSirkar @irrfan ओह, हम आपको कितना याद करते हैं..."