शरवरी ने कहा: “मेरे निर्माता दिनेश विजन और मेरे निर्देशक आदित्य सरपोतदार का ‘मुंज्या’ के माध्यम से एक ऐसा नाटकीय अनुभव प्रदान करने का बेहद बड़ा लक्ष्य था, जो किसी और फिल्म से अलग नहीं है।

"वे स्पष्ट थे कि सीजीआई चरित्र को लोगों को लुभाने की जरूरत है, और दिनेश सर उनके दृष्टिकोण को पूरा करने के लिए सर्वश्रेष्ठ वीएफएक्स कंपनी में गए।"

"जब मैंने फिल्म में सीजीआई किरदार देखा तो मैं दंग रह गया और दर्शक भी ऐसा ही महसूस कर रहे हैं, यही वजह है कि हमारी फिल्म इतनी बड़ी ब्लॉकबस्टर है।"

'मुंज्या' महाराष्ट्रीयन लोककथाओं पर आधारित है और फिल्म में एक भूत है। सीजीआई चरित्र को ब्रैड मिनिच की अध्यक्षता वाली दुनिया की शीर्ष हॉलीवुड वीएफएक्स कंपनियों में से एक, डीएनईजी द्वारा एक साथ रखा गया है।

उन्होंने आगे कहा, "फिल्म की शूटिंग के दौरान, हमारे पास केवल यह संदर्भ था कि सीजीआई चरित्र कैसा होगा, लेकिन जब मैंने अंतिम अवतार देखा, तो यह एक अविश्वसनीय एहसास था। इस किरदार ने लोगों का दिल जीत लिया है.

“ब्रैड (मिनिच) ने असाधारण काम किया है और मैं अपने करियर के इस चरण में उनके साथ मिलकर काम करने के लिए अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली महसूस करता हूं। यह पूरी तरह से समृद्ध अनुभव था।''