बुधवार को, शरण ने अपने अभिनेताओं राजकुमार राव और जान्हवी कपूर के साथ शहर में एक मीडिया कार्यक्रम में भाग लिया, जहां उन्होंने उन दोनों के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की और बताया कि कैसे सब कुछ एक साथ रखा गया था।

उन्होंने मीडिया से कहा, ''राजकुमार राव के साथ काम करना सुखद है, मुझे लगता है कि इंडस्ट्री के सभी फिल्म निर्माता इससे सहमत होंगे। वहाँ बहुत कुछ है जो वह मेज पर लाता है। उनमें एक नवोदित खिलाड़ी की भूख और एक दिग्गज का कौशल है। उसके पेट में उत्कृष्टता का पीछा करने और इसे बार-बार लगातार करने की आग है। वह यह सब एक दृश्य या अनुक्रम में दे देता है।''

उन्होंने जान्हवी के बारे में भी बात की जिनके साथ उन्होंने पहले 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में काम किया था। उन्होंने कहा कि उस फिल्म के दौरान, उन दोनों ने मुख्य किरदार को जीवंत बनाने और बारीकियों को जोड़ने के संबंध में काफी बातचीत की।

उन्होंने कहा, "मैंने कहानी के शुरुआती चरण में ही जान्हवी को 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का मूल विचार बता दिया था। मैंने क्रिकेट में उस स्तर को हासिल करने के लिए उस पर बहुत मेहनत की है।”

जान्हवी ने फिल्म में महिमा का मुख्य किरदार निभाया है, जो अपने पति (राजकुमार राव) द्वारा प्रशिक्षित होकर एक क्रिकेटर बनती है।

निर्देशक ने यह भी साझा किया कि फिल्म की कथा और कल्पना कसकर बुनी गई है।

उन्होंने कहा, "यह जानते हुए कि फिल्म में एक भी घटिया शॉट नहीं है, मुझे रात में अच्छी नींद आती है।"