"मैं अपने साथी के साथ, प्रकृति की शांत सुंदरता से घिरे पहाड़ों में होने की कल्पना करता हूं। हवा कुरकुरा और ताज़ा है, और आपके हाथ में कॉफी का एक गर्म कप है। संगीत पृष्ठभूमि में धीरे-धीरे बजता है, जो ध्वनियों के साथ मिश्रित होता है वेदांग ने आईएएनएस को बताया, सरसराहट वाले पत्ते और दूर तक पक्षियों की चहचहाहट।

डेटिंग एप्लिकेशन बम्बल के लिए 'ओपनिंग मूव' अभियान में शामिल हुए अभिनेता ने साझा किया कि यह शांत सेटिंग "दैनिक जीवन की हलचल से एकदम सही मुक्ति" प्रदान करती है।

"और अपनी डेट के साथ कुछ यादगार पल बिताएं, जिससे आपको आराम करने, चिंतन करने और तरोताजा होने का मौका मिले। यह एक सरल लेकिन गहरा अनुभव है जो आत्मा को शांति देता है," उन्होंने कहा।

जिस अभिनेता के बारे में अफवाह है कि वह अभिनेत्री ख़ुशी कपूर के साथ डेटिंग कर रहा है, वह क्या सोचता है कि पुरुषों के लिए बातचीत शुरू करने के लिए कुछ आकर्षक शुरुआती कदम क्या हैं?

उन्होंने कहा, "पहला कदम उठाना डराने वाला हो सकता है, यही वजह है कि बम्बल का महिला-प्रथम दृष्टिकोण इतना सराहनीय है। यह महिलाओं को अपनी शर्तों पर बातचीत शुरू करने का अधिकार देता है।"

उन्होंने कहा कि पिक-अप लाइनें अच्छी हंसी पेश कर सकती हैं और विवाद को तोड़ सकती हैं, लेकिन वे हमेशा सार्थक बातचीत शुरू करने का सबसे प्रभावी तरीका नहीं होते हैं।

इसके बाद वेदांग ने बातचीत शुरू करने के तरीके पर अपने विचार साझा किए।

“मेरी राय में, धीमा, अधिक विचारशील दृष्टिकोण अपनाना ज्यादा बेहतर है। आकर्षक वाक्यांशों पर भरोसा करने के बजाय, दूसरे व्यक्ति को समझने और उसके साथ जुड़ने का ईमानदार प्रयास करने से रिश्ते की मजबूत नींव बनती है, ”उन्होंने कहा।

उन्होंने गहरा संबंध बनाने के बारे में एक टिप भी साझा की।

"वास्तविक प्रश्न पूछकर और उनके विचारों और अनुभवों में रुचि दिखाकर, आप सम्मान प्रदर्शित करते हैं और एक गहरा संबंध बनाते हैं।"

जोया अख्तर की 'द आर्चीज़' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले वेदांग ने कहा, "यह दृष्टिकोण न केवल एक सकारात्मक माहौल स्थापित करता है बल्कि एक स्थायी और सार्थक बातचीत की संभावना भी बढ़ाता है।"

वेदांग ने कहा कि ऑनलाइन डेटिंग की दुनिया में घूमने वालों के लिए वह इस मिथक को दूर करना चाहेंगे कि यह डराने वाला है क्योंकि ऐसा होना जरूरी नहीं है।

अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए, वेदांग अगली बार आलिया भट्ट अभिनीत 'जिगरा' में दिखाई देंगे। वासन बाला द्वारा निर्देशित यह फिल्म कथित तौर पर 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

'जिगरा' का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया के अपने प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन द्वारा किया गया है।