एक्ट्रेस ने अपनी लेपर्ड बिकिनी भी फ्लॉन्ट की. पीपल पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार, मूर की पोस्ट ने परिवार की समुद्र तट की छुट्टियों पर प्रकाश डाला, जिसमें तल्लुलाह, 30, स्काउट, 32, रूमर विलिस, 35, और रूमर की 1 वर्षीय बेटी लौएटा, एक पारिवारिक मित्र की उपस्थिति शामिल थी।

क्लिप में, समुद्र तट पर जाने वाले लोग एक घर के अंदर से चमकदार सफेद रेतीले समुद्र तट पर कूदते हैं। संपादन युक्तियों के लिए धन्यवाद, प्रत्येक कैमरे के ऊपर से कूद गया और समुद्र तट पर उतर गया। 61 वर्षीय मूर ने सबसे पहले सफेद कार्गो पैंट और सफेद टैंक टॉप पहनकर वीडियो शुरू किया।

पीपल के मुताबिक, जब अभिनेत्री समुद्र तट पर पहुंची तो उन्होंने स्ट्रिंग लेपर्ड बिकिनी और चौकोर भूरे रंग का धूप का चश्मा पहना हुआ था। इसके बाद तल्लुलाह ने अपनी मां के नक्शेकदम पर चलते हुए चमकीले पीले रंग की पैंट और भूरे रंग की टी-शर्ट के साथ बैंगनी सफेद धारीदार स्ट्रैपलेस बिकनी पहन ली।

स्काउट ने तुरंत इसे पकड़ लिया और मैचिंग सफेद और ग्रे धारीदार लिनन सेट से पीले, नीले और बैंगनी रंग की फूलों वाली बिकनी पहनी। रुमर ने सफेद टियर वाली मैक्सी ड्रेस से पुदीने हरे रंग की बिकनी में स्विच करके वीडियो समाप्त किया।