दोनों द्वारा बनाए गए मूल शुरुआती और अंतिम साउंडट्रैक का मंगलवार को मुंबई के जुहू इलाके में एक पांच सितारा संपत्ति में अनावरण किया गया।

ये ट्रैक हमारे बचपन की भावना को दर्शाते हैं और हमारे दिलों को गर्म करने का वादा करते हैं।

नई श्रृंखला में एक आकर्षक कहानी के साथ-साथ नए पात्रों का परिचय दिया गया है, जिसमें पिकाचु को एक हवाई जहाज के शीर्ष पर दिखाया गया है।

सहयोग पर अपने विचार साझा करते हुए, विशाल और शेखर ने कहा: "हम 'पोकेमॉन' के साथ सहयोग करने के लिए कॉल प्राप्त करके रोमांचित थे। हमने ऐसा ट्रैक तैयार किया है जो ब्रांड के पर्यायवाची मनोरंजन और रोमांच के सार को दर्शाता है जो उन्हें एक विशिष्ट भारतीयता से भर देता है। हमें उम्मीद है कि ये ट्रैक लोगों को अपने टीवी सेट से दूर होने पर भी एनिमेटेड श्रृंखला की याद दिलाते रहेंगे।''

अरमान के लिए, यह सोचना अवास्तविक है कि जिन पोकेमॉन कार्डों का उन्होंने की के रूप में व्यापार किया था, वे उन्हें हिंदी, तमिल और तेलुगु में 'पोकेमॉन होराइजन्स' के लिए शुरुआती ट्रैक गाने के लिए प्रेरित करेंगे।

"बड़े होते हुए, हर दिन 'पोकेमॉन' देखना एक अनुष्ठान था, और अब, एक ऐसी आवाज़ बनना जो होराइजन्स श्रृंखला के साथ इस विरासत को आगे बढ़ाती है, यह सिर्फ एक सम्मान नहीं है, यह मेरे लिए एक पूर्ण-चक्र का क्षण है। विशाल-शेखर ने परंपरा का संचार किया है उन्होंने कहा, "पोकेमॉन के वैश्विक आकर्षण के साथ एक ऐसी धुन तैयार की गई है जो पीढ़ियों से प्रशंसकों के बीच गूंजती रहती है।"

उत्साह बढ़ाते हुए, शर्ली ने कहा: “कुछ ऐसा बनाने में सक्षम होना हमेशा एक सम्मान की बात है जो हमारे बचपन से इतनी अच्छी तरह मेल खाता है। वास्तव में, मैंने पोकेमॉन सॉफ्ट टॉय और संग्रहणीय वस्तुएं एकत्र की हैं जो मुझे बेहद पसंद हैं और अब भी हैं। इस प्रतिष्ठित फ्रेंचाइजी के लिए अपनी आवाज देना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है और मुझे उम्मीद है कि ट्रैक प्रशंसकों के बीच एक अमिट छाप छोड़ेगा।"

एनीमे सीरीज़ का पहला एपिसोड 25 मई को हंगामा पर लॉन्च होने वाला है।