बेरौन (चेक गणराज्य), वाणी कपूर, जिन्होंने इस साल पूरे टूर्नामेंट में फॉर्म की झलक तो दिखाई है, लेकिन पूरे कोर्स के दौरान नहीं, चेक लेडीज ओपन के शुरुआती दिन में चार अंडर 68 का अच्छा प्रदर्शन किया।

राउंड अभी भी जारी था और वाणी छह बर्डी और दो बोगी के बाद सातवें स्थान पर थी।

उनका शुरुआती दौर का प्रदर्शन भारतीयों में सर्वश्रेष्ठ था, जिसमें प्रणवी उर्स और दीक्षा डागर ने नौ होल के माध्यम से बराबर स्कोर बनाए।

एमेच्योर अवनी प्रशांत ने 3-अंडर का स्कोर बनाया और संयुक्त 18वें स्थान पर रहीं। अपना राउंड पूरा करने वाली अन्य थीं रिधिमा दिलावरी (2-अंडर 70) और तवेसा मलिक (1-अंडर 71)। रिधिमा संयुक्त 30वें और त्वेसा संयुक्त 44वें स्थान पर रहीं।

वेल्श गोल्फर क्लो विलियम्स ने बोगी-मुक्त 9-अंडर 63 के साथ शानदार शुरुआत की, जबकि फिनलैंड की सना नुउटिनेन ने पांच बर्डी और एक ईगल के साथ 7-अंडर 65 का कार्ड बनाया। एलेक्जेंड्रा स्वैन 6-अंडर 66 के साथ तीसरे स्थान पर रहीं।

गत चैंपियन दीक्षा डागर शुरुआती दौर में देर से शुरुआत करने वालों में से थीं।

उसने पहले से शुरुआत की थी और पांचवें और सातवें पर बर्डी लगाई थी लेकिन आठवें और नौवें पर उसने दोनों बढ़त वापस ले ली।

वाणी ने 10वें होल में पहले दो होल में बर्डी लगाकर शानदार शुरुआत की। इसके बाद 12वें होल में एक बोगी हुई, लेकिन 14वें और 15वें होल में उन्हें फिर से बर्डी मिली।

वह छह होल में तीन अंडर की थी। अपने दूसरे नौवें पर, उसने पहले पर एक शॉट गिरा दिया लेकिन ठोस शुरुआत के लिए सातवें और नौवें पर बर्डी हासिल की। या AYG AM AYG AM

पूर्वाह्न