मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], सुपरस्टार सलमान खान द्वारा अपनी लंबे समय से प्रतीक्षित फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग शुरू करने के साथ, नई तस्वीरें एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित फिल्म के सेट की एक झलक पेश करती हैं।

मंगलवार को अपने एक्स अकाउंट पर निर्माता साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्दा नाडियाडवाला ने अभिनेता सलमान खान और रश्मिका मंदाना अभिनीत 'सिकंदर' के सेट पर चाय के समय का एक वीडियो शेयर किया।

वीडियो में, वर्दा को फिल्मांकन ब्रेक के दौरान कुछ स्वादिष्ट स्नैक्स का आनंद लेते देखा गया।

वीडियो को साझा करते हुए, वर्दा ने एक कैप्शन जोड़ा जिसमें लिखा था, "#सिकंदर के सेट पर चाय का समय। चाय पे आओ!"

https://x.com/WardaNadiadwalla/status/1808121554737205403

पिछले महीने, वर्दा ने सेट से तस्वीरें साझा कीं, जिसमें फिल्म के 'मुहूर्त शॉट' की झलक दिखाई गई।

अपने एक्स अकाउंट पर उन्होंने 'सिकंदर' के सेट से ये रोमांचक अपडेट साझा किए।

तस्वीरों में, वर्दा को क्लैपरबोर्ड पकड़े हुए देखा गया, जिस पर 'महूरत शॉट' लिखा हुआ था, जबकि पृष्ठभूमि में निर्देशक एआर मुरुगादॉस मुस्कुरा रहे थे।

ट्वीट में वर्दा ने लिखा, "और एक्शन आज से शुरू हो रहा है!! आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। #साजिदनाडियाडवाला की #सिकंदर, @ARMurugadoss द्वारा निर्देशित, सिनेमाघरों में EID 2025 में रिलीज होगी।"

https://x.com/WardaNadiadwalla/status/1806245049543393391

इससे पहले जून में सलमान ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से एक तस्वीर साझा की थी।

तस्वीर में सलमान हल्के नीले रंग की शर्ट पहने हुए हैं और पास में लगी स्क्रीन पर मुस्कुरा रहे हैं।

फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक मुरुगादॉस को उनके साथ हंसी-मजाक करते देखा जा सकता है।

फिल्म में सलमान एक्टर रश्मिका मंदाना के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

मई में, प्रोडक्शन हाउस ने आधिकारिक तौर पर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस खबर की घोषणा की कि रश्मिका मंदाना फिल्म का हिस्सा हैं।

"#सिकंदर में @बीइंगसलमानखान के साथ अभिनय करने के लिए शानदार @rashmika_mandanna का स्वागत! ईद 2025 पर उनके ऑन-स्क्रीन जादू के प्रकट होने का इंतजार नहीं कर सकती!"रश्मिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर भी पोस्ट किया, "आप लोग लंबे समय से मुझसे अगले अपडेट के लिए पूछ रहा हूं और यह आश्चर्य की बात है!! मैं सिकंदर का हिस्सा बनकर वास्तव में आभारी हूं और सम्मानित महसूस कर रहा हूं।"

'सिकंदर' अपने पिछले सफल सहयोग 'किक', 'जुड़वा' और 'मुझसे शादी करोगी' के बाद सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला के पुनर्मिलन का प्रतीक है। यह फिल्म ईद 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।