युक्ति डायरी को करीब से देखती है और महसूस करती है कि यह एकमात्र सबूत के रूप में काम करती है, जिसमें गार्गी द्वारा युविका और उसके परिवार के खिलाफ किए गए अपराधों के सभी सबूत शामिल हैं।



इस बीच, युक्ति इस तथ्य से पूरी तरह अनजान है कि उसका कोई बहुत करीबी डीजे को उसकी बड़ी योजना में सहायता कर रहा है और उसके खिलाफ साजिश रच रहा है। उसका मानना ​​है कि जीत उसकी पहुंच में है क्योंकि वह गार्गी को स्वीकारोक्ति के कगार पर देखती है। हालाँकि, रहस्य युक्ति के किसी प्रिय व्यक्ति से घिरा हुआ है, जो शुरू में उसका समर्थन करता था, अब मैं गुप्त रूप से उसके खिलाफ काम कर रहा हूं।



ये देखना दिलचस्प होगा कि ये रहस्यमयी शख्स कौन है.



सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए, माहिर ने कहा: "डीजे के पास एक बड़ी योजना है जिसे युक्ति इस समय समझ भी नहीं सकती है। युक्ति को लगता है जैसे वह लड़ाई जीत रही है जब गर्ग उसे अपनी डायरी देता है, जिसमें उसका कबूलनामा है। हालांकि, यह बहुत बड़ा है और शातिर योजना जो उसके आगे इंतजार कर रही है।"



"डीजे अपने कोमा में जाने का नाटक कर रहा है और उसने युक्ति को अलग-थलग और विकलांग बनाने के लिए किसी ऐसे व्यक्ति के साथ हाथ मिला लिया है जो उसके समर्थन के लिए कोई सहारा नहीं है। आगामी एपिसोड में डीजे को किसी करीबी के समर्थन के साथ-साथ दिखाया जाएगा। युक्ति, युक्ति की योजनाओं को बाधित करने और महाजा साम्राज्य पर कब्ज़ा करने की योजना बना रही है," उन्होंने कहा।



'वंशज' सोनी सब पर प्रसारित होता है।