वाशिंगटन [यूएस], द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, अभिनेता लुकास ब्रायंट, ब्रूस डेविसन और मिशेल हर्ड परिवार-केंद्रित कॉमेडी फिल्म '25 माइल्स टू नॉर्मल' के कलाकारों में शामिल होते नजर आएंगे।

जोशुआ ब्रैंडन की फिल्म को आर्टिस्ट व्यू एंटरटेनमेंट द्वारा अधिग्रहित किया गया है, और इसका निर्माण इस महीने कैनसस सिटी और सेंट जोसेफ, मिसौरी में शुरू होगा। राचेल निकोल्स, एड बेगली जूनियर, और डी वालेस कलाकारों की टोली को पूरा करते हैं।

'25 माइल्स टू नॉर्मल' एक ऐसी कहानी है जो एक डॉक्टर (ब्रायंट) और उसके अलग हो चुके पिता (डेविसन) के इर्द-गिर्द घूमती है क्योंकि वे अनिच्छा से अपने परिवार के बाकी सदस्यों के साथ फिर से जुड़ने के लिए सहमत होते हैं।

पीटर फोल्डी के फिल्मस्ट्रीट प्रोडक्शंस और बी.एल. के साथ। आरसीआर सिनेमा के लिए फ्लेशर, ब्रैंडन स्पिटफायर सिनेमा लेबल के तहत निर्माण करेंगे।

आर्टिस्ट व्यू के अध्यक्ष स्कॉट जे जोन्स ने एक बयान में कहा, "जोश एक अविश्वसनीय युवा फिल्म निर्माता हैं और मैं इस प्रफुल्लित करने वाले और हार्दिक प्रोजेक्ट में उनके साथ साझेदारी करके रोमांचित हूं।"

ब्रैंडन, जिन्होंने साइफ़ी सीरीज़ 'हेवन' में ब्रायंट के साथ काम किया था, ने साझा किया, "यह एक पारिवारिक कहानी है जो मेरे दिल को बहुत प्रिय है, और मैं लुकास और ब्रूस को इस बेकार पिता-पुत्र रिश्ते में देखने के लिए बेहद उत्साहित हूं। लुकास ने पहले शब्द बोले मैंने कभी हेवन पर निर्माण किया था, और इतने वर्षों के बाद उसके साथ फिर से काम करने में सक्षम होना एक सपने के सच होने जैसा है।"

लुकास ब्रायंट एक कनाडाई-अमेरिकी अभिनेता हैं, जो क्रेज़ी कैनक्स, एन अमेरिकन इन कनाडा और द इलेवनथ ऑवर में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। ब्रायंट ने पेट्रीसिया पियर्सन की किताब पर आधारित टीवी फिल्म प्लेइंग हाउस में केल्विन पुडी के रूप में अभिनय किया। ब्रायंट की फ़िल्म ए वेरी मेरी डॉटर ऑफ़ द ब्राइड और द वॉव में सहायक भूमिकाएँ थीं। 2010 में, ब्रायंट को स्टीफन किंग के उपन्यास 'द कोलोराडो किड' पर आधारित एक टीवी श्रृंखला हेवन में नाथन के रूप में मुख्य भूमिका मिली।

डेविसन को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए अकादमी पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया था, और लॉन्गटाइम कंपेनियन में उनके प्रदर्शन के लिए गोल्डन ग्लोब पुरस्कार और इंडिपेंडेंट स्पिरिट पुरस्कार जीता। हर्ड को स्टार ट्रेक: पिकार्ड और ब्लाइंडस्पॉट में अभिनय के लिए जाना जाता है।