मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], 'इश्क विश्क प्यार व्यार' गाने के साथ शाहिद कपूर और अमृता राव के रोमांटिक युग को फ्लैशबैक में ले जाने के बाद, अब 'इश्क विश्क रिबाउंड' के निर्माताओं ने अपने सबसे पसंदीदा गानों के साथ प्रशंसकों को पुरानी यादें ताजा कर दी हैं। मोड़।

निर्माताओं ने पश्मीना रोशन, रोहित सराफ, जिब्रान खान और नायला ग्रेवाल पर फिल्माया नया गाना 'छोट दिल पे लागी' लॉन्च किया।

इंस्टाग्राम पर रोहित सराफ ने प्रशंसकों को पूरा गाना सुनाया और लिखा, "#ChotDilPeLagi के साथ दिल टूटना भी बेहतर लगेगा। पूरा गाना अभी आ रहा है।"

https://www.instagram.com/p/C73a03_N0qe/

यह गाना जोड़ी असीस कौर और वरुण जैन द्वारा गाया गया है, जिन्होंने इस खूबसूरत मनोरंजन के लिए अपनी सुरीली आवाज दी है और साथ ही अधिक युवा और मासूम वाइब भी बरकरार रखी है।

रोचक कोहली का आधुनिक आर्केस्ट्रा आपको लय में थिरकने पर मजबूर कर देगा, जो इस रोमांटिक ट्रैक के मूल आकर्षण को बढ़ा देगा। गीत गुरप्रीत सैनी द्वारा लिखे गए हैं।

हाल ही में, निर्माताओं ने दूसरा गाना रिलीज़ किया, जिसका नाम सोनी सोनी है, जिसमें रोहित सराफ और पश्मीना रोशन की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई गई है।

इस गाने को म्यूजिक डायरेक्टर रोचक कोहली ने कंपोज किया है और इसके बोल गुरप्रीत सैनी ने लिखे हैं। दर्शन रावल, जोनिता गांधी और रोचक कोहली ने इस ट्रैक को अपनी मनमोहक आवाज दी है।

फिल्म की कहानी आधुनिक प्रेम, रिश्तों और दोस्ती के इर्द-गिर्द घूमती है।

टीज़र को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली।

टीज़र की शुरुआत रोहित द्वारा प्यार में पड़ने वाले लोगों के बारे में बात करने से होती है। बैकग्राउंड में 'इश्क विश्क' का मशहूर गाना 'चोट दिल पे लगी' बजता हुआ दिखाया गया। हालाँकि, बाद में, रोहित ने टीज़र में कहा कि यह एक सामान्य प्रेम कहानी नहीं है और संगीत बदलता है, जो दर्शकों को जेन-जेड पीढ़ी के लिए रोमांस और दोस्ती के एक अलग क्षेत्र में ले जाता है।

निपुण अविनाश धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित, 'इश्क विश्क रिबाउंड' 2003 की मशहूर फिल्म 'इश्क विश्क' का सीक्वल है, जिसमें शाहिद कपूर के साथ अमृता राव, विशाल मल्होत्रा ​​और शेनाज़ ट्रेजरीवाला ने अभिनय किया था।

यह फिल्म टिप्स फिल्म्स लिमिटेड के बैनर तले रमेश तौरानी द्वारा निर्मित और जया तौरानी द्वारा सह-निर्मित है और 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।