वाशिंगटन [अमेरिका], रॉबर्ट पैटिनसन के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर है। द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, अभिनेता 'पॉज़िशन' के रीमेक के लिए अमेरिकी हॉरर फिल्म 'स्माइल' के निर्देशक पार्कर फिन के साथ सहयोग कर रहे हैं, जो 1981 की मनोवैज्ञानिक अलौकिक हॉरर फिल्म है, जो पोलिश फिल्म निर्माता आंद्रेज ज़ुलावस्की द्वारा लिखित और निर्देशित है।

फिल्म का लेखन और निर्देशन फिन द्वारा किया जाएगा। वह अपने बैनर बैड फीलिंग्स के तहत फिल्म का निर्माण भी कर रहे हैं, पैटिंसन अपने प्रोडक्शन हाउस, इक्की एनियो अरलो के माध्यम से इसका निर्माण कर रहे हैं।

पैटिंसन की भूमिका का खुलासा बाद में पटकथा और शेड्यूल की प्रगति के रूप में किया जाएगा।

पश्चिम बर्लिन में स्थापित, 'पोज़िशन' में सैम नील एक जासूस की भूमिका निभाते हैं जो अपनी पत्नी (इसाबेला अदजानी) और बच्चे को खोजने के लिए मैदान से घर लौटता है। हालाँकि उनका रिश्ता सहज नहीं है क्योंकि पत्नी तलाक के लिए फाइल करती है, और यह जोड़ा फिर एक विनाशकारी चक्र में गिर जाता है जिसमें न केवल व्यभिचार और उपेक्षा शामिल है, बल्कि हत्या, एक विदेशी और हमशक्ल भी शामिल है।

कुछ लघु फिल्में फिल्माने के बाद, फिन ने 'स्माइल' के साथ अपना फीचर डेब्यू किया, जो 2022 की सबसे बड़ी हॉरर हिट बन गई, जिसने वैश्विक स्तर पर 216 मिलियन डॉलर से अधिक की कमाई की।

17 मिलियन डॉलर की फिल्म का विचार एक अलौकिक प्राणी के इर्द-गिर्द घूमता है जिसके कारण लोग आत्महत्या करते हैं। उस सफलता के बाद, उन्होंने पैरामाउंट के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए और 'स्माइल 2' पर काम करना शुरू किया।

द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, पैटिंसन 2022 की 'द बैटमैन' के बाद से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं और जनवरी 2025 में बोंग जून हो की 'मिक्की 17' के साथ वापसी करेंगे।