रेवा ने कहा, "अर्जुन के साथ काम करने का एक मुख्य आकर्षण वह स्वादिष्ट भोजन है जो वह अक्सर सेट पर लाते हैं। वह पूरी टीम के साथ घर के बने व्यंजनों को उदारतापूर्वक साझा करते हैं और यह कुछ ऐसा बन गया है जिसका हम सभी इंतजार करते हैं।"

अभिनेत्री ने कहा कि जिस क्षण से उन्होंने एक साथ फिल्म करना शुरू किया, यह स्पष्ट हो गया कि अर्जुन न केवल एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं, बल्कि एक अद्भुत इंसान भी हैं।

रेवा ने साझा किया, "सेट पर हमारा बंधन स्वाभाविक रूप से बढ़ गया है, और उनके साथ दृश्य साझा करना एक शानदार अनुभव रहा है।"

अर्जुन की व्यावसायिकता और समर्पण की प्रशंसा करते हुए, उन्होंने कहा: "अर्जुन अपनी कला में बहुत अधिक व्यावसायिकता और समर्पण लाते हैं, जिसे प्रत्यक्ष रूप से देखना प्रेरणादायक रहा है।"

“उनके पास अपने किरदारों में गहराई और प्रामाणिकता लाने की उल्लेखनीय क्षमता है, जिससे हम साथ में किए गए हर दृश्य को वास्तव में आकर्षक बनाते हैं। अभिनय के प्रति उनका जुनून स्पष्ट है, और यह मेरे सहित उनके आस-पास के सभी लोगों को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित करता है।"

रेवा ने ऑफ-स्क्रीन भी अर्जुन के सकारात्मक प्रभाव पर प्रकाश डाला।

"ऑफ-स्क्रीन, अर्जुन में अद्भुत हास्य और सकारात्मक दृष्टिकोण है जो सेट पर मूड को हल्का कर देता है। हम अक्सर खुद को हंसते हुए और बीच-बीच में मजेदार पल साझा करते हुए पाते हैं, जिससे काम का माहौल अविश्वसनीय रूप से आनंददायक हो जाता है।"

"उनकी सहायक प्रकृति और सलाह और अंतर्दृष्टि प्रदान करने की इच्छा अमूल्य रही है, खासकर चुनौतीपूर्ण दृश्यों से निपटने के दौरान।"