वाशिंगटन [अमेरिका], डिज़्नी+ ने जिली कूपर के निंदनीय उपन्यास 'रिवल्स' के बहुप्रतीक्षित रूपांतरण के ट्रेलर और पहली छवियों के रिलीज के साथ टाइटन्स के टकराव के लिए मंच तैयार कर दिया है।

इस साल के अंत में प्रीमियर के लिए निर्धारित यह श्रृंखला स्वतंत्र टेलीविजन की दुनिया में 1980 के दशक के ग्लैमर और गलाकाट प्रतिस्पर्धा का सम्मोहक मिश्रण पेश करने का वादा करती है।

रटशायर की काल्पनिक काउंटी में केंद्रित, 'रिवल्स' दर्शकों को एक ऐसी दुनिया में ले जाता है जहां महत्वाकांक्षा, प्रतिद्वंद्विता और व्यक्तिगत साज़िश टकराती है।

नाटक के केंद्र में दो दुर्जेय पुरुष हैं, रूपर्ट कैंपबेल-ब्लैक, जिसका किरदार एलेक्स हासेल ने निभाया है, जो एक करिश्माई पूर्व-ओलंपियन और संसद सदस्य है जो अपने महिलावादी तरीकों के लिए जाना जाता है; और टोनी बैडिंघम, कोरिनियम टेलीविज़न के प्रभावशाली नियंत्रक डेविड टेनेंट द्वारा निभाया गया।

डेडलाइन के अनुसार, कहानी 1986 की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जो टेलीविजन उद्योग के लिए एक महत्वपूर्ण वर्ष था, जहां ये दो शक्तिशाली हस्तियां खुद को एक कड़वी प्रतिद्वंद्विता में उलझा हुआ पाती हैं, जो उनके सावधानीपूर्वक बनाए गए जीवन को खतरे में डालती है।

जैसे-जैसे तनाव बढ़ता है, श्रृंखला परस्पर जुड़े पात्रों के जाल के बीच महत्वाकांक्षा, प्रेम और विश्वासघात की जटिलताओं का पता लगाने का वादा करती है।

डेडलाइन के अनुसार, तारकीय कलाकारों में सारा स्ट्रैटन के रूप में कैथरीन पार्किंसन, कैटलिन ओ'हारा के रूप में कैट्रिओना चैंडलर और फ्रेडी जोन्स के रूप में डैनी डायर शामिल हैं।

यह समूह कूपर के प्रिय उपन्यास को जीवंत बनाने वाले पात्रों की समृद्ध टेपेस्ट्री को जीवंत करने का वादा करता है।

परियोजना का निर्माण डोमिनिक ट्रेडवेल-कोलिन्स के इंडी बैनर, हैप्पी प्रिंस द्वारा किया गया है, जिसमें ट्रेडवेल-कोलिन्स और लौरा वेड कार्यकारी निर्माता और लेखक के रूप में कार्यरत हैं।

इलियट हेगार्टी, जो 'टेड लासो' में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, प्रारंभिक एपिसोड के लिए मुख्य निर्देशक और कार्यकारी निर्माता के रूप में कार्यभार संभालते हैं, जिससे बुद्धि और नाटक का मिश्रण सुनिश्चित होता है।

प्रोडक्शन टीम ने लेखकों के एक विविध समूह को इकट्ठा किया है, जिसमें सोफी गुडहार्ट, मारेक हॉर्न, मिमी हेयर, क्लेयर नेलर और अन्य शामिल हैं।

जैसा कि अमेरिका में हुलु और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर डिज़्नी+ पर अपनी शुरुआत के लिए प्रत्याशा बढ़ रही है, 'प्रतिद्वंद्वी' हाई-स्टेक ड्रामा और 1980 के दशक की पुरानी यादों के मिश्रण के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है।