मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], निवेथा थॉमस, प्रियदर्शी, विश्वदेव, गौतमी और भाग्यराज अभिनीत '35-चिन्ना कथा कादु' के निर्माताओं ने फिल्म के टीज़र का अनावरण किया।

राणा दग्गुबाती ने बुधवार को अपने एक्स हैंडल पर टीज़र जारी किया।

[उद्धरण]गर्व से आप सभी के लिए #35Movie का टीज़र ला रहा हूं ❤️

एक कहानी जो हर घर में है :)

इस कहानी के जादू का अनुभव करें, #35CKK 15 अगस्त, 2024 से बड़े स्क्रीन पर। https://t.co/TNLDM2mmpc]https://t.co/TNLDM2mmpc[/url]@i_nivethathomas [url =https://twitter.com/PriadarshiPN?ref_src=twsrc%5Etfw]@PriadarshiPN[/url] @imvishwadev [url =https://twitter.com/gautamitads?ref_src=twsrc%5Etfw]@gautamitads[/url] #NandaKishore[/ यूआरएल] [यूआरएल=https://t.co/88zEgHnHrI]pic.twitter.com/88zEgHnHrI

राणा दग्गुबाती (@RanaDaggubati) 3 जुलाई, 2024[/quote]

टीज़र हमें एक मध्यमवर्गीय विवाहित जोड़े (विश्वदेव और निवेथा द्वारा अभिनीत) और उनके दो बच्चों के जीवन के अंदर ले जाता है। जबकि उनका बड़ा बेटा अरुण गणित में संघर्ष करता है, उसकी माँ उसकी पढ़ाई में सहयोग और सहानुभूति रखती है। बाद में, एक नए और सख्त गणित शिक्षक (प्रियदर्शी द्वारा अभिनीत) के आगमन से चीजें खराब हो गईं, जो अरुण को विषय पास करने की चुनौती देता है।

टीज़र शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "गर्व से आप सभी के लिए #35मूवी का टीज़र ला रहा हूं, एक कहानी जो हर घर में है :) इस कहानी के जादू का अनुभव करें, #35CKK 15 अगस्त, 2024 से बड़े पर्दे पर।"

नंद किशोर इमानी द्वारा निर्देशित, '35' एक ग्यारह वर्षीय बच्चे की मार्मिक कहानी है, जो गणित के बुनियादी सिद्धांतों को चुनौती देता है और अपनी स्कूल छोड़ने वाली मां की शिक्षाओं के माध्यम से जीवन के गहन सबक ढूंढता है।

15 अगस्त, 2024 को प्रीमियर के लिए तैयार, '35' को राणा दग्गुबाती और उनकी टीम द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

पिछले महीने, राणा ने शीर्षक और फिल्म का पोस्टर प्रस्तुत किया था।

पोस्टर के साथ, उन्होंने लिखा, "तिरुपति की पवित्र भूमि से। आपके लिए एक सुंदर कथा लेकर आया हूं जो हर किसी के दिल को छू जाएगी, प्रस्तुत है 35 ~ चिन्ना कथा कादु अभिनीत @i_nivethathomas@PriadarshiPN@imvishwadev@gautamitasIn सिनेमाघरों में 15 अगस्त, 2024 से।"

फिल्म के बारे में बात करते हुए, राणा दग्गुबाती ने हाल ही में कहा, "मां और उसके दो बिल्कुल अलग बच्चों के बीच संघर्ष, प्यार और बंधन से बुने गए इस नाटक ने मुझे तुरंत आकर्षित किया। एक जो चीजों को सीखने का विरोध करता है, और गणित को एक अतार्किक विषय मानता है, और दूसरा बच्चा जो होशियार और आज्ञाकारी है फिर भी परिवार में कलह से टूट गया है।"

फिल्म में गौतमी, निवेथा थॉमस, प्रियदर्शी और विश्वदेव सहित स्टार कास्ट के साथ-साथ बाल कलाकार अरुण देव और अभय भी आकर्षक भूमिकाओं में हैं।

संगीत विवेक सागर द्वारा रचित है, जबकि निकेथ बोम्मी छायाकार के रूप में काम करेंगे, जो कथा के पूरक आश्चर्यजनक दृश्यों का वादा करेंगे। फिल्म का निर्माण वाल्टेयर प्रोडक्शंस के विश्वदेव रचाकोंडा और एस ओरिजिनल के सृजन याराबोलू द्वारा किया गया है।