हैदराबाद (तेलंगाना) [भारत], 'सी/ओ कंचनपालम', 'गार्गी', 'चार्ली 777', 'परेशान', 'कृष्णा' और 'हिज लीला' जैसे पंथ क्लासिक्स की सफलता के बाद, अभिनेता राणा दग्गुबाती सभी '35' शीर्षक वाली सदाबहार फिल्म पेश करने के लिए तैयार। मंगलवार को पोस्टर और शीर्षक का अनावरण किया।

नंद किशोर इमानी द्वारा निर्देशित, '35' एक ग्यारह वर्षीय बच्चे की मार्मिक कहानी है, जो गणित के बुनियादी सिद्धांतों को चुनौती देता है, और अपनी स्कूल छोड़ने वाली मां की शिक्षाओं के माध्यम से जीवन के गहन सबक ढूंढता है।

राणा ने अपने एक्स हैंडल पर फिल्म के पोस्टर के साथ प्रशंसकों को यह रोमांचक खबर दी।

[उद्धरण]तिरुपति की पवित्र भूमि से ✨

आपके लिए एक प्यारी कहानी लेकर आया हूं जो हर किसी के दिल को छू जाएगी

पेश है

35 ~चिन्ना कथा कादु❤️��

अभिनीत @i_nivethathomas @PriadarshiPN[/url ] [url=https://twitter.com/imvishwadev?ref_src=twsrc%5Etfw]@imvishwadev @gautamitads[/url ]

15 अगस्त, 2024 से सिनेमाघरों में[url=https://twitter.com/hashtag/35Movie?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw]#35Movie
#NandaKisore pic.twitter.com/4HjdTTXk8o

राणा दग्गुबाती (@RanaDaggubati) 25 जून, 2024[/quote]

पोस्टर के साथ, उन्होंने लिखा, "तिरुपति की पवित्र भूमि से। आपके लिए एक सुंदर कथा लेकर आया हूं जो हर किसी के दिल को छू जाएगी, प्रस्तुत है 35 ~ चिन्ना कथा कादु अभिनीत @i_nivethathomas@PriadarshiPN@imvishwadev@gautamitasIn सिनेमाघरों में 15 अगस्त, 2024 से।"

सार्थक फिल्मों के लिए अपने कौशल के लिए जाने जाने वाले राणा दग्गुबाती ने कहा, "मैं मां और उसके दो बिल्कुल अलग बच्चों के बीच संघर्ष, प्यार और बंधन से बुने गए इस नाटक से तुरंत आकर्षित हो गया। वह जो चीजों को सीखने का विरोध करता है, और गणित को एक अतार्किक विषय मानता है।" , और दूसरा बच्चा जो होशियार और आज्ञाकारी है फिर भी परिवार में कलह से टूट गया है।"

निर्देशक नंद किशोर इमानी, जो अपनी पुरस्कार विजेता लघु फिल्म 'सव्वाडी' के लिए जाने जाते हैं, ने आगामी फिल्म के बारे में अपना उत्साह साझा किया। उन्होंने कहा, "मैं दर्शकों के सामने '35' लाने के लिए रोमांचित हूं, यह एक ऐसी कहानी है जो पारिवारिक रिश्तों के सार और बच्चों द्वारा सामना की जाने वाली जटिलताओं को उजागर करती है।"

राणा दग्गुबाती और उनकी टीम द्वारा प्रस्तुत '35' का प्रीमियर 15 अगस्त 2024 को होगा।

फिल्म में गौतमी, निवेथा थॉमस, प्रियदर्शी और विश्वदेव सहित स्टार कास्ट के साथ-साथ बाल कलाकार अरुण देव और अभय भी आकर्षक भूमिकाओं में हैं।

संगीत विवेक सागर द्वारा रचित है, जबकि निकेथ बोम्मी छायाकार के रूप में काम करेंगे, जो कथा के पूरक आश्चर्यजनक दृश्यों का वादा करेंगे। फिल्म का निर्माण वाल्टेयर प्रोडक्शंस के विश्वदेव रचाकोंडा और एस ओरिजिनल के सृजन याराबोलू द्वारा किया गया है।