यह कहते हुए कि प्रधानमंत्री उन्हें और राहुल गांधी को बार-बार 'शहजादे' कहकर संबोधित कर रहे हैं, अखिलेश यादव ने कहा, ''इस बार शहजादे बीजेपी को हराएंगे.''

राहुल गांधी ने कहा, "हम किसानों का कर्ज भी माफ करेंगे, विभिन्न फसलों के एमएसपी के लिए कानूनी गारंटी सुनिश्चित करेंगे और बुनकरों और छोटे व्यापारियों के लिए जीएसटी मानदंडों को आसान बनाएंगे।"

दोनों नेताओं ने अग्निपथ योजना को खत्म करने और सेना में स्थायी रोजगार सुनिश्चित करने का भी वादा किया।

सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि अगर इंडिया ब्लॉक सत्ता में आया तो मनरेगा मजदूरी बढ़ाकर 400 रुपये प्रतिदिन कर दी जाएगी, जबकि आशा और आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं का पारिश्रमिक दोगुना कर दिया जाएगा।

“भाजपा नेताओं ने यह कहते हुए संविधान पर हमला किया है कि अगर उन्हें 400 सीटें मिलेंगी तो वे इसे बदल देंगे। ये उनकी सबसे बड़ी गलती है. यह चुनाव अत्यंत अमीर और गरीब के बीच है और हम गरीबों के साथ हैं।

इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बहुप्रतीक्षित डिफेंस कॉरिडोर में अब तक एक भी 'सुतली बम' नहीं बना है.

“जमीनी स्तर पर कोई निवेश नहीं हुआ है। यहां तक ​​कि वाराणसी में दूध संयंत्र को भी मेरे शासनकाल के दौरान मंजूरी दी गई थी,'' उन्होंने कहा, ''दोनों नेताओं ने लोगों से वाराणसी में भारतीय ब्लॉक के उम्मीदवार अजय राय को वोट देने की अपील की, जहां से प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी फिर से चुनाव लड़ रहे हैं।''