मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], नाग अश्विन की लंबे समय से प्रतीक्षित निर्देशन परियोजना, कल्कि 2898 एडी, आखिरकार स्क्रीन पर आ गई, अभिनेता रश्मिका मंदाना ने फिल्म के पीछे की पूरी टीम को हार्दिक बधाई दी।

रविवार को अपने एक्स अकाउंट पर रश्मिका ने फिल्म के लिए अपना उत्साह और प्रशंसा साझा की।

"हे भगवान! @nagashwin7 आप एक खूबसूरत प्रतिभा हैं! अविश्वसनीय!! कल्कि को बधाई। यह फिल्म सभी के प्यार और उससे भी अधिक की हकदार है। हमारे पौराणिक देवताओं को हमारी स्क्रीन पर जीवंत होते देखना इसका मेरा पसंदीदा हिस्सा है... भगवान!! क्या फिल्म है!!!!”, उसने लिखा।

https://x.com/iamRashmika/status/1807008127856038164

मेगास्टार अमिताभ बच्चन और प्रभास अभिनीत 'कल्कि 2898 एडी' को बंपर ओपनिंग मिली।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, सर्वनाश के बाद की फिल्म हिंदू धर्मग्रंथों से प्रेरित है और वर्ष 2898 ईस्वी में सेट है। दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पटानी भी फिल्म का हिस्सा हैं.

27 जून को फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया.

कमल हासन ने फिल्म के प्री-रिलीज़ कार्यक्रम में भाग लिया, जहां उन्होंने अपने चरित्र के बारे में बात की और जब निर्देशक नाग अश्विन उनके पास अपने प्रोजेक्ट के पीछे का विचार लेकर आए तो उन्होंने कैसे प्रतिक्रिया दी।

नाग अश्विन के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा कि वह कम बोलने वाले व्यक्ति हैं, लेकिन उनके पास एक महान विचार है और वह इसे प्रस्तुत करना जानते हैं।

"मैं इन साधारण दिखने वाले लोगों को कम नहीं आंकता। उनमें एक गहराई है जो तब तक नहीं दिखती जब तक आप उनसे बात नहीं करते। महान विचार तब बेहतर रूप से सामने आते हैं जब आप उन्हें सही तरीके से प्रस्तुत करते हैं और नेगी यह करना जानते थे।"

उन्होंने कहा, "मैं हमेशा एक बुरे आदमी का किरदार निभाना चाहता था क्योंकि बुरे आदमी को सभी अच्छे काम करने और मौज-मस्ती करने का मौका मिलता है। जहां नायक रोमांटिक गाने गा रहे हैं और नायिका का इंतजार कर रहे हैं, वह (बुरा आदमी) बस आगे बढ़ सकता है और वह जो चाहता है वह करो। मैंने सोचा कि मैं बुरे आदमी की भूमिका निभाऊंगा, इसलिए यह मजेदार होगा। लेकिन, वह (अश्विन) चाहता था कि मैं फिल्म में एक बुरे विचार वाले ऋषि की तरह हूं। "

फिल्म में अभिनेता विजय देवरकोंडा, दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर ने कैमियो किया है।