नई दिल्ली [भारत], इंडिगो एयरलाइंस ने अस्थायी रनवे अनुपलब्धता के कारण गोवा के मनोहर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (जीओएक्स/एमओपीए) से उड़ान भरने वाले यात्रियों के लिए एक यात्रा सलाह जारी की है। एयरलाइन ने यात्रियों को संभावित व्यवधानों के बारे में सूचित करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और उन्हें अपडेट रहने की सलाह दी। उनकी उड़ान की स्थिति के बारे में और तत्काल सहायता के लिए एयरलाइन के चालक दल या ऑन-ग्राउंड टीम से संपर्क करें। एक ट्वीट में, इंडिगो ने कहा: "#6EtravelAdvisory: अस्थायी रनवा अनुपलब्धता के कारण, #गोवा (जीओएक्स/एमओपीए) आने/जाने वाली उड़ानें प्रभावित हो रही हैं। तत्काल सहायता के लिए, बेझिझक हमारे क्रू/ऑन-ग्राउंड टीम से संपर्क करें और उड़ान की स्थिति की जांच करें, https://bit.ly/3DNYJqj पर जाएं।

> #6ईट्रैवलएडवाइजर
: अस्थायी रनवे अनुपलब्धता के कारण, आने/जाने वाली उड़ानें #जाओ
(GOX/MOPA) प्रभावित हो रहा है। तत्काल सहायता के लिए, बेझिझक अपने क्रू/ऑन-ग्राउंड टीम से संपर्क करें और उड़ान की स्थिति की जांच करने के लिए, https://t.co/rpnOvAOxQ पर जाएं।


- इंडिगो (@IndiGo6E) 22 मई, 202


हैशटैग #6ETravelAdvisory के साथ चिह्नित एडवाइजरी, इस व्यवधान की अवधि के दौरान यात्रियों को सूचित रखने के लिए एयरलाइन की प्रतिबद्धता पर प्रकाश डालती है। गोवा के नव विकसित हवाई अड्डे पर रनवे के बंद होने के कारण कई उड़ानों को रद्द करना या पुनर्निर्धारित करना पड़ा, जिससे यात्रियों को असुविधा हुई। अस्थायी रनवे मनोहर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे, जिसे एमओपीए के नाम से भी जाना जाता है, की अनुपलब्धता से उड़ान कार्यक्रम पर काफी असर पड़ने की उम्मीद है। इंडिगो एयरलाइंस, जो गोवा के अंदर और बाहर परिचालन करने वाले प्रमुख वाहकों में से एक है, सक्रिय रूप से उड़ानों का मार्ग बदल कर और जहां संभव हो, यात्रियों को वैकल्पिक यात्रा व्यवस्था प्रदान करके स्थिति का प्रबंधन कर रही है। गोवा से आने या जाने वाले यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे दिए गए लिंक या एयरलाइन के आधिकारिक चैनलों के माध्यम से नियमित रूप से अपनी उड़ान स्थिति की जांच करें।