मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], यह खुलासा करने के एक दिन बाद कि वह स्टेज 3 स्तन कैंसर से जूझ रही हैं, अभिनेत्री हिना खान ने प्रशंसकों और सेलेब्स के भरपूर समर्थन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि यह चरण गुजर जाएगा।

शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक नोट लिखा, जिसमें लिखा था, "यह भी बीत जाएगा," और उन्हें मिले प्यार और समर्थन के लिए सराहना दिखाने के लिए एक मुस्कान और दिल का इमोजी भी जोड़ा।

एक्ट्रेस ने अपनी स्टोरी में रणबीर कपूर की फिल्म संजू का गाना 'कर हर मैदान फतेह' भी जोड़ा है.

हिना ने शुक्रवार को पुष्टि की कि उन्हें स्टेज तीन के स्तन कैंसर का पता चला है।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अभिनेत्री ने साझा किया कि उन्होंने इलाज शुरू कर दिया है और वह "अच्छा कर रही हैं" और बीमारी पर काबू पाने के लिए "पूरी तरह से प्रतिबद्ध" हैं।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हिना ने कहा, "सभी को नमस्कार, हालिया अफवाह को संबोधित करने के लिए, मैं सभी हिनाहोलिक्स और उन सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण समाचार साझा करना चाहती हूं जो मुझसे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं। मुझे स्टेज तीन स्तन कैंसर का पता चला है। बावजूद इसके इस चुनौतीपूर्ण निदान के बाद, मैं हर किसी को आश्वस्त करना चाहती हूं कि मैं अच्छा कर रही हूं। मैं इस बीमारी पर काबू पाने के लिए मजबूत, दृढ़ और पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं। मेरा इलाज पहले ही शुरू हो चुका है और मैं इससे और भी मजबूत होकर उभरने के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए तैयार हूं।" लिखा।

"मैं इस समय के दौरान आपके सम्मान और गोपनीयता की मांग करता हूं। मैं आपके प्यार, शक्ति और आशीर्वाद की गहराई से सराहना करता हूं। इस यात्रा को आगे बढ़ाते समय आपके व्यक्तिगत अनुभव, उपाख्यान और सहायक सुझाव मेरे लिए बहुत मायने रखेंगे। मैं, अपने परिवार के साथ और प्रियजनों, ईश्वर की कृपा से केंद्रित, दृढ़ और सकारात्मक रहें, हमें विश्वास है कि मैं इस चुनौती से उबर जाऊंगी और पूरी तरह से स्वस्थ हो जाऊंगी, कृपया अपनी प्रार्थनाएं और प्यार भेजें।''

इस बीच उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अपने किरदार से खूब पहचान मिली. वह 'कसौटी जिंदगी की' में अपने नेगेटिव किरदार कोमोलिका के लिए भी जानी जाती हैं। वह हाल ही में शिंदा शिंदा नो पापा और रितम श्रीवास्तव के निर्देशन में बनी कॉमेडी-ड्रामा सीरीज 'नमाकूल' में नजर आई थीं।

'नमाकूल' के लिए लखनऊ में अपने शूटिंग अनुभव के बारे में बात करते हुए, उन्होंने पहले कहा था, "लखनऊ में शूटिंग करना एक प्यारा अनुभव था। मुझे शहर में रहना बहुत पसंद आया। वहां के लोग वास्तव में गर्मजोशी से भरे थे, और खाना बिल्कुल लाजवाब था।" .मुझे उन सभी स्थानीय व्यंजनों को चखने में मजा आया जो कलाकारों और क्रू ने मुझे चखाए, कुल मिलाकर, वहां शूटिंग करने का अनुभव बहुत अच्छा था।''

लखनऊ में स्थापित, यह श्रृंखला दो दोस्तों, मयंक और पीयूष के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कॉलेज के दूसरे वर्ष में प्रवेश करते ही प्रसिद्धि और लोकप्रियता चाहते हैं।