लॉस एंजेलिस, फिल्म निर्माता एम नाइट श्यामलन का कहना है कि उनकी आगामी सस्पेंस थ्रिलर के केंद्र में संगीत कार्यक्रम वास्तविक जैसा लगेगा क्योंकि उन्हें इसका विचार पसंद आया है।

"खिड़कियों के भीतर खिड़कियों के रूप में सिनेमा"।

थ्रिलर मास्टर की नई फिल्म के कुछ विचार 1985 में अमेरिकी मार्शल और डीसी मेट्रो पुलिस द्वारा किए गए वास्तविक जीवन के स्टिंग ऑपरेशन से लिए गए हैं, जिन्होंने कई भगोड़ों को मुफ्त टिकटों के साथ एनएफएल मैच में भाग लेने के लिए राजी किया था।

"ट्रैप" जोश हार्टनेट के सीरियल किलर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक पॉप कॉन्सर्ट में उसके लिए बिछाए गए जाल से बचने की कोशिश कर रहा है, जिसमें वह अपनी किशोर बेटी के साथ भाग ले रहा है।

एम्पायर के साथ एक साक्षात्कार में, श्यामलन ने कहा कि दर्शकों को रहस्य के अलावा एक वास्तविक कॉन्सर्ट फिल्म भी मिलेगी।

निर्देशक को फिल्म की पिचिंग इस प्रकार याद है: "क्या होगा अगर 'द साइलेंस ऑफ द लैम्ब्स' टेलर स्विफ्ट कॉन्सर्ट में हुआ?"

निर्देशक की बेटी सलेका, एक उभरती संगीतकार, फिल्म में पॉप गायिका लेडी रेवेन की भूमिका निभा रही हैं।

"मैंने एक पूरे संगीत कार्यक्रम का निर्देशन किया! और यह सिर्फ पृष्ठभूमि की बात नहीं थी। यह भी उतना ही महत्वपूर्ण है। कोई दिखावा करने वाला संगीत कार्यक्रम नहीं चल रहा है। मुझे खिड़कियों के भीतर खिड़कियों के रूप में सिनेमा का विचार पसंद है। इसे देखने आने के कारणों में से एक मूवी थिएटर में मूवी इसलिए है क्योंकि वहां वस्तुतः एक वास्तविक संगीत कार्यक्रम होता है जिसे आप उस मूवी के अलावा कहीं नहीं देख सकते हैं।"

"द सिक्स्थ सेंस" और "द विलेज" जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाने जाने वाले फिल्म निर्माता ने कहा कि वह चाहते थे कि फिल्म एक अनोखा अनुभव हो, जिसमें संगीत कार्यक्रम भी शामिल हो।

"मैं वास्तव में मूल फिल्म में विश्वास करता हूं। मैं चाहता हूं कि उद्योग अधिक मौलिक कहानी कहने की ओर बढ़े। मुझे लगता है कि दर्शक वास्तव में इसे पसंद करेंगे। देखिए, मुझे पता है कि आईपी में सुरक्षा है। लेकिन यह वास्तव में महत्वपूर्ण है कि हम फिल्में देखें और देखें कुछ ऐसा जो हमने पहले कभी नहीं देखा, मैं उसके लिए लड़ता रहूंगा,'' उन्होंने एम्पायर को बताया।