वाशिंगटन [यूएस], जैसा कि मैंडी मूर को अपने तीसरे बच्चे के आगमन का बेसब्री से इंतजार है, अभिनेत्री और गायिका ने गर्भावस्था से प्रेरित मेलास्मा के साथ अपने अनुभव को स्पष्ट रूप से साझा किया है, यह एक ऐसी स्थिति है जो त्वचा के रंग में बदलाव का कारण बनती है जो विशेष रूप से गर्मियों के महीनों के दौरान बढ़ जाती है।

एक हार्दिक इंस्टाग्राम स्टोरी में, 'दिस इज़ अस' स्टार ने अफसोस जताया, "गर्भावस्था मेलास्मा गड्ढे हैं। मैंने सुना है कि @lymalife मदद कर सकता है।"

संदेश के साथ मैंडी की एक तस्वीर थी जिसमें वह अपनी कनपटी पर लाइमा लेजर का उपयोग कर रही थी, जो एक त्वचा देखभाल उपकरण है जो अपने कॉस्मेटिक लाभों के लिए जाना जाता है।

वह टेरी क्लॉथ हेडबैंड और धारीदार टैंक टॉप में आराम से दिखाई दीं और गर्भावस्था की चुनौतियों के बीच आत्म-देखभाल के क्षण को अपनाया।

मेलास्मा, जिसे अक्सर "गर्भावस्था का मुखौटा" कहा जाता है, त्वचा पर हल्के भूरे या नीले-भूरे रंग के धब्बों के रूप में प्रकट होता है, जो झाइयों जैसा दिखता है।

दुर्भाग्य से, स्थिति सूर्य की किरणों के तहत तीव्र हो सकती है, जैसा कि क्लीवलैंड क्लिनिक के विशेषज्ञों ने ई के अनुसार बताया है! समाचार।

मेलास्मा से संघर्ष के बावजूद, मैंडी मूर ने अपने पति टेलर गोल्डस्मिथ के साथ अपने परिवार का विस्तार करने पर अत्यधिक खुशी व्यक्त की है।

31 मई को एक हार्दिक इंस्टाग्राम पोस्ट में, उन्होंने अपने बेटों, गस और ओज़ी की एक मार्मिक तस्वीर के साथ अपनी बेटी के आगामी आगमन की घोषणा की, जो उनके बढ़ते परिवार के उत्साह का संकेत दे रही थी।

"कभी-कभी जीवन कला की नकल करता है," मैंडी ने साझा किया, "हमारे अपने बिग थ्री में तीसरा जल्द ही आ रहा है। इन लड़कों की एक नन्हीं बहन के आने का इंतजार नहीं कर सकते।"

जैसा कि उन्होंने ई को बताया, बेटी की चाहत उनकी लंबे समय से चली आ रही इच्छा थी! 2023 में समाचार, "सच कहा जाए, मैंने एक बड़े परिवार के लिए दरवाज़ा बंद नहीं किया है। मुझे ऐसा लगता है, हे भगवान, मैं वास्तव में एक लड़की चाहता हूँ।"