मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], 'कल्कि 2898 एडी' मृणाल ठाकुर के प्रशंसकों के लिए खास बन गई है क्योंकि अभिनेत्री ने फिल्म में एक कैमियो भूमिका निभाई है।

मेगा-स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का हिस्सा बनने पर मृणाल ने कहा, "जब मुझसे 'कल्कि' के लिए संपर्क किया गया, तो मैंने हां कहने में एक पल भी नहीं लगाया। मुझे निर्माता अश्वनी दत्त पर बहुत भरोसा है।" स्वप्ना दत्त, और प्रियंका। 'सीता रामम' में हमारे सफल सहयोग ने इसे एक आसान निर्णय बना दिया और इस विशाल परियोजना और इस पूर्ण दूरदर्शी फिल्म निर्माण का हिस्सा बनना कुछ ऐसा था जिसका मुझे पता था।

फिल्म में विजय देवरकोंडा और दुलकर सलमान ने भी कैमियो किया है, जिसमें मेगास्टार अमिताभ बच्चन, प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पटानी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, सर्वनाश के बाद की फिल्म हिंदू धर्मग्रंथों से प्रेरित है और वर्ष 2898 ईस्वी में सेट है।

27 जून को फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया. कमल हासन ने फिल्म के प्री-रिलीज़ कार्यक्रम में भाग लिया, जहां उन्होंने अपने चरित्र के बारे में बात की और जब निर्देशक नाग अश्विन उनके प्रोजेक्ट के पीछे के विचार के साथ उनके पास आए तो उन्होंने कैसे प्रतिक्रिया दी।

नाग अश्विन के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा कि वह कम बोलने वाले व्यक्ति हैं, लेकिन उनके पास एक महान विचार है और वह इसे प्रस्तुत करना जानते हैं। "मैं इन साधारण दिखने वाले लोगों को कम नहीं आंकता। उनमें एक गहराई है जो तब तक नहीं दिखती जब तक आप उनसे बात नहीं करते। महान विचार तब बेहतर रूप से सामने आते हैं जब आप उन्हें सही तरीके से प्रस्तुत करते हैं और नेगी यह करना जानते थे।"

उन्होंने कहा, "मैं हमेशा एक बुरे आदमी का किरदार निभाना चाहता था क्योंकि बुरे आदमी को सभी अच्छे काम करने और मौज-मस्ती करने का मौका मिलता है। जहां नायक रोमांटिक गाने गा रहे हैं और नायिका का इंतजार कर रहे हैं, वह (बुरा आदमी) बस आगे बढ़ सकता है और वह जो चाहता है वह करो। मैंने सोचा कि मैं बुरे आदमी की भूमिका निभाऊंगा, इसलिए यह मजेदार होगा। लेकिन फिर, वह (अश्विन) चाहता था कि मैं फिल्म में एक बुरे विचार वाले ऋषि की तरह हूं। "