मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], अभिनेत्री शारवरी वाघ, जो वर्तमान में अपनी हालिया फिल्म 'मुंज्या' की सफलता का आनंद ले रही हैं, ने अपने प्रदर्शन की प्रशंसा के लिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देने के लिए एक पल लिया।

फिल्म में बेला/मुन्नी का किरदार निभाने वाली शरवरी ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। स्नैपशॉट में उसे बैंगनी और सफेद चेकर्ड स्केटर ड्रेस में कैद किया गया है, जो प्रोजेक्टर स्क्रीन की पृष्ठभूमि पर सेट है।

एक संक्रामक मुस्कान के साथ, शारवरी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मैं आज यह इमोजी हूं! हमारे #मुंज्या को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद! आज आभारी महसूस कर रहा हूं! #मुंज्या अब आपके पास के सिनेमाघरों में गुप्त है!"

https://www.instagram.com/p/C78zhwmxJUR/?utm_source=ig_web_copy_link

तस्वीरें देखकर प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में तारीफों की बाढ़ ला दी। एक यूजर ने लिखा, "आपकी मुस्कान बहुत खूबसूरत है," जबकि दूसरे ने कहा, "ओएमजी, आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं!"

मोना सिंह, अभय वर्मा और सत्यराज के साथ शरवरी अभिनीत, 'मुंज्या' का निर्देशन आदित्य सरपोतदार ने किया है और यह भारतीय विश्वास और सांस्कृतिक प्रणालियों की दुनिया से जुड़े मुंज्या के मिथक के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म का टीज़र हाल ही में काफी प्रत्याशित रूप से रिलीज़ किया गया था।

योगेश चांडेकर और निरेन भट्ट ने 'मुंज्या' के लिए पटकथा विकसित की, जबकि सचिन सांघवी और जिगर सरैया ने संगीत तैयार किया।

यह फिल्म 7 जून को रिलीज हुई थी.