नई दिल्ली [भारत], 10 जून: शरवरी वार्ग, जो अपनी हालिया हॉरर-कॉमेडी 'मुंज्या' की सफलता का आनंद ले रही हैं, ने हाल ही में अपने विचार साझा किए कि फिल्म की सफलता उनके लिए क्या मायने रखती है।

अपनी यात्रा और चुनौतियों का सामना करने के बारे में बोलते हुए, शरवरी ने फिल्म उद्योग में अपने शुरुआती संघर्षों और सफलता की राह के बारे में खुलकर बात की।

एक मीडिया बातचीत के दौरान, 'मुंज्या' अभिनेत्री ने कहा, "मेरी यात्रा बहुत ही धन्य रही है क्योंकि मुझे लगता है कि एक अभिनेता के रूप में मुझे कुछ सही करना चाहिए। मैं इस उद्योग से नहीं आती हूं और मैंने लगभग सात या आठ साल ऑडिशन में बिताए हैं। उन दिनों, मुझे कोई काम नहीं मिला और मैंने सहायक निर्देशक के रूप में काम किया क्योंकि मैं सेट पर रहना और सीखना चाहता था।

"उस यात्रा के बाद, मेरी पहली फिल्म मिलना बहुत खास था। मुझे लगता है कि यह खास है क्योंकि एक कलाकार के लिए एक हिट फिल्म से ज्यादा दर्शकों का प्यार सबसे महत्वपूर्ण चीज है। उनका प्यार हमें आत्मविश्वास देता है। आज, मैं बहुत आश्वस्त महसूस कर रहा हूं और मैं आभारी हूं। अब, जैसे ही मैं जासूसी जगत में स्थानांतरित हो जाऊंगी, मैं थोड़ा और आत्मविश्वास के साथ जाऊंगी क्योंकि मेरी पसंदीदा अभिनेत्री आलिया भट्ट इसमें हैं,'' उन्होंने आगे कहा।

यह हॉरर-कॉमेडी 7 जून को रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर आकर्षित कर रही है। शुक्रवार और शनिवार को दमदार प्रदर्शन के बाद, फिल्म ने रविवार, 9 जून को भी अच्छा प्रदर्शन जारी रखा।

फिल्म व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने कहा कि बॉक्स ऑफिस पर 'मुंज्या' की सफलता ने फिल्म उद्योग को "स्तब्ध" कर दिया है।

उन्होंने एक्स पर लिखा, "रॉकिंग वीकेंडएयूराए #मुंज्या ने सबसे बड़ा आश्चर्य पैदा किया, उद्योग को स्तब्ध और स्तब्ध कर दिया... रिलीज से पहले की सभी उम्मीदों और गणनाओं को खारिज कर दिया। रिलीज के बाद की सभी भविष्यवाणियों को बड़े अंतर से गलत साबित कर दिया। उन लोगों को चुप करा दिया, जिन्होंने # महसूस किया था मुंज्या को सीधे-से-डिजिटल मार्ग अपनाना चाहिए था। #मुंज्या - सितारों या लोकप्रिय संगीत के समर्थन के बिना - 2023 और 2024 में रिलीज़ हुई कई सितारों से सजी फिल्मों की तुलना में बेहतर रुझान। [सप्ताह 1] शुक्रवार [गुरु मध्यरात्रि की स्क्रीनिंग सहित] ] 4.21 करोड़, शनिवार 7.40 करोड़, रविवार 8.43 करोड़। #भारत बिजनेस।

आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित, मुंज्या मराठी लोककथाओं पर आधारित है। इसमें मोना सिंह, अभय वर्मा और सत्यराज भी हैं।

फिल्म इसी नाम के पौराणिक प्राणी की कहानी बताती है और कैसे वह बिट्टू के जीवन में कहर बरपाता है, जिसका किरदार द फैमिली मैन फेम अभय वर्मा ने निभाया है। फिल्म में मोना ने पम्मी नाम की अकेली कामकाजी मां का किरदार निभाया है, जो बिट्टू को लेकर जरूरत से ज्यादा सुरक्षात्मक रहती है।