दृश्यों में श्रुति को उसके किरदार के लुक में दिखाया गया है, उसने आधी बाजू का लाल सूट और मैचिंग सलवार और दुपट्टा पहना हुआ है। उसके बाल एक ब्रेडेड पोनीटेल में बंधे हुए हैं।

मेघा ने गुलाबी-लाल रंग की साड़ी पहनी, अपने बाल खुले रखे और सफेद झुमके और मैचिंग चूड़ियों के साथ लुक को पूरा किया।

शो के मुख्य पुरुष कलाकार ने इसे सुनहरे पाजामे के साथ जोड़ा।

तीनों को पपराज़ी को 'मिश्री' के छोटे पैकेट बांटते देखा गया, और लेंस के लिए मुस्कुराते हुए देखा गया।

आगामी शो में श्रुति मिश्री की भूमिका में, नमिश राघव के रूप में और मेघा वाणी की भूमिका में हैं।

मथुरा के सांस्कृतिक केंद्र पर आधारित, यह शो मिश्री, वाणी और राघव की परस्पर जुड़ी यात्राओं का अनुसरण करता है। यह शो एक लड़की की उतार-चढ़ाव भरी यात्रा के इर्द-गिर्द घूमता है जो अपनी कड़वी नियति से जूझते हुए दूसरों के लिए खुशी और मधुर भाग्य लाती है।

मथुरा में रहने वाली, मिश्री शहर की प्रियतमा है, जिसे अपनी शुभकामनाएं फैलाने के लिए हर शुभ अवसर पर आमंत्रित किया जाता है। कथानक तब और गहरा हो जाता है जब उसकी धूर्त चाची उसकी शादी उसके संदिग्ध अधेड़ उम्र के भाई से कराने की योजना बनाती है, जिससे वह जिस दूल्हे से शादी करने वाली थी उसे बदल देती है।

जब सारी आशा ख़त्म हो जाती है, तो भाग्य एक कर्वबॉल फेंकता है। एक नाटकीय मोड़ में, राघव एक रक्षक के रूप में आता है और मिश्री से शादी करता है, चाची की घृणित साजिश पर स्क्रिप्ट को उलट देता है।

लेकिन, मिश्री राघव पर बोझ बनने से इनकार करती है, जो वाणी से प्यार करता है। मिश्री की वफादारी राघव और उसकी होने वाली पत्नी वाणी के साथ है, जिसे वह एक बहन की तरह प्यार करती है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि मिश्री अपने जीवन के दो सबसे महत्वपूर्ण लोगों को चोट पहुँचाए बिना इस जटिल स्थिति से कैसे निपटेगी।

'मिश्री' 3 जुलाई से कलर्स पर प्रसारित होगा।

श्रुति को 'एक नई छोटी सी जिंदगी', 'हिटलर दीदी', 'बाल वीर', 'मेरे साईं - श्रद्धा और सबुरी', 'पांड्या स्टोर' और 'साथ निभाना साथिया' जैसे शो में उनके काम के लिए जाना जाता है।

उन्होंने 'द फैमिली मैन 2' और 'द ट्रायल' जैसी वेब सीरीज में भी काम किया है।