'लॉन्गलेग्स' एक सीरियल किलर की कहानी है, और यह विलक्षण जासूस एजेंट ली हार्कर की यात्रा का अनुसरण करती है क्योंकि वह अनसुलझी हत्याओं की एक श्रृंखला की जांच करती है। जैसे-जैसे हरकर मामले की गहराई में उतरती है, उसे लॉन्गलेग्स (निकोलस केज द्वारा अभिनीत) नामक एक चालाक और कुख्यात सीरियल किलर द्वारा छोड़े गए गुप्त सुरागों का पता चलता है। यह फिल्म कल्ट फिक्शन और अतियथार्थवादी तत्वों के मिश्रण के साथ क्लासिक हॉरर का प्रतीक है।

अपने किरदार के बारे में अंतर्दृष्टि साझा करते हुए, मायका मोनरो ने कहा: "जाहिर तौर पर, 'साइलेंस ऑफ द लैम्ब्स' का इस फिल्म पर व्यापक प्रभाव है। लेकिन मैंने 'द गर्ल विद द ड्रैगन टैटू' में रूनी मारा के प्रदर्शन से भी बहुत कुछ सीखा है। दोनों पात्र अपनी दुनिया में बाहरी लोगों की तरह महसूस करते हैं, अनिश्चित हैं कि वे कहाँ फिट होंगे, फिर भी अपराधों को सुलझाने में उद्देश्य ढूंढ रहे हैं।

निर्देशक ऑसगूड पर्किन्स ने भी मुनरो के चरित्र के बारे में बात की, क्योंकि उन्होंने उसकी अद्वितीय क्षमताओं को साझा किया। उन्होंने कहा: “ली हार्कर असाधारण अंतर्ज्ञान और मानसिक तीक्ष्णता का प्रदर्शन करते हैं। उसके धारणा परीक्षण के अंक चार्ट से बाहर हैं, जिससे वह रहस्य को उजागर करने के लिए विशिष्ट रूप से सक्षम हो गई है।

PVRINOX पिक्चर्स 12 जुलाई को 'लॉन्गलेग्स' रिलीज करने के लिए तैयार है।