मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], अनुभवी अभिनेत्री मनीषा कोइराला, जिन्होंने हाल ही में वेब श्रृंखला 'हीरामंडी' से वापसी की है, ने अपनी 'सबसे अच्छी दोस्त' - अपनी मां, सुषमा कोइराला के साथ एक मार्मिक तस्वीर पोस्ट की।

मनीषा ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें दोनों एक हालिया कार्यक्रम में कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं।

तस्वीर में वह और उनकी मां दोनों खूबसूरत साड़ियां पहने नजर आ रही हैं।

अभिनेत्री को चमकीले पीले और सुनहरे रंग के कपड़े पहने देखा जा सकता है।

दूसरी ओर, मनीषा की मां को पारंपरिक गुलाबी साड़ी में देखा जा सकता है।

दोनों ने एक-दूसरे को पकड़ रखा था और कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रहे थे।

तस्वीरों के अलावा, मनीषा ने एक कैप्शन भी लिखा, जिसमें लिखा था, "मेरी सबसे अच्छी दोस्त मेरी मां...उसे अपने जीवन में पाकर धन्य हूं।"

https://www.instagram.com/p/C8rZbNVtv6Z/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==[/ यूआरएल]

'हीरामंडी' अभिनेत्री द्वारा तस्वीरें गिराए जाने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में चिल्लाना शुरू कर दिया।

एक प्रशंसक ने लिखा, "माँ और बेटी की टीम एक अटूट जोड़ी है।"

एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, "हे भगवान, आप दोनों भाई बहुत खूबसूरत हैं।"

एक तीसरे यूजर ने लिखा, "आप दोनों बहुत सुंदर हैं।"

पिछले महीने मनीषा ने यहां 10 डाउनिंग स्ट्रीट में ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक से मुलाकात की थी।

उन्होंने ब्रिटेन के साथ अपनी 'मैत्री संधि' के 100 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए अपने देश, नेपाल का प्रतिनिधित्व किया।

मनीषा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पीएम से मुलाकात की तस्वीरें शेयर कीं।

"यूनाइटेड किंगडम-नेपाल संबंधों और हमारी मैत्री संधि के 100 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए 10 डाउनिंग स्ट्रीट में आमंत्रित किया जाना एक सम्मान की बात थी। प्रधान मंत्री @rishisunakmp को हमारे देश #नेपाल के बारे में स्नेहपूर्वक बोलते हुए सुनना बहुत खुशी की बात थी। मैंने इसे स्वीकार कर लिया।" मनीषा ने कैप्शन में लिखा, "प्रधानमंत्री और उनके परिवार को एवरेस्ट बेस कैंप पर आने के लिए आमंत्रित करने की स्वतंत्रता।"

उन्होंने यह जानकर भी प्रसन्नता व्यक्त की कि बैठक के दौरान उपस्थित अधिकांश लोगों ने उनकी नवीनतम रिलीज़ 'हीरामंडी' कैसे देखी।

उन्होंने आगे कहा, "क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि उपस्थित अधिकांश लोगों ने #heeramandionnetflix देखा और इसे पसंद किया? मैं रोमांचित थी।"

इस बीच, अभिनय के मोर्चे पर, मनीषा को संजय लीला भंसाली की पहली वेब श्रृंखला 'हीरामंडी' में मल्लिका जान की भूमिका के लिए सराहना मिल रही है।

शो में, मनीषा ने सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और अदिति राव हैदरी सहित अन्य लोगों के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया।

1940 के दशक में स्वतंत्रता के लिए भारत के संघर्ष की पृष्ठभूमि पर आधारित यह शो हीरा मंडी की सांस्कृतिक गतिशीलता को उजागर करते हुए वेश्याओं और उनके संरक्षकों के जीवन की पड़ताल करता है।