बेंगलुरु, भारत, 16 सितंबर, 2024 /PRNewswire/ -- मणिपाल हॉस्पिटल मिलर्स रोड ने बुधवार, 11 सितंबर 2024 को अपने नए पुनर्निर्मित ग्राउंड फ्लोर आउट पेशेंट डिपार्टमेंट (ओपीडी) का उद्घाटन किया, जो बेहतर स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने की अस्पताल की क्षमता को बढ़ाने में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। , रोगियों को आधुनिक और आरामदायक वातावरण प्रदान करना। निर्बाध, रोगी-केंद्रित देखभाल प्रदान करने के उद्देश्य से, यह संशोधित ओपीडी रुमेटोलॉजी, मधुमेह और एंडोक्रिनोलॉजी, और प्लास्टिक सर्जरी और पोडियाट्री के लिए परामर्श प्रदान करता है, जो कई प्रकार की जरूरतों को पूरा करता है, जिनमें से कुछ विशेष रूप से बुजुर्गों और वरिष्ठ नागरिकों के लिए हैं।

मणिपाल अस्पताल मिलर्स रोड के अस्पताल निदेशक डॉ. मनीष त्रिवेदी ने अपना उत्साह साझा किया: "आज, हमने ग्राउंड फ्लोर के नवीनीकरण के साथ अपनी सेवाओं का और विस्तार करने के लिए एक महत्वपूर्ण यात्रा शुरू की है। हमने अपनी सेवा के लिए समर्पित 10 नए ओपीडी कक्ष शुरू किए हैं।" रुमेटोलॉजी और मधुमेह रोगियों, जिनमें से कई वरिष्ठ नागरिक या गतिशीलता संबंधी समस्याओं वाले व्यक्ति हैं, इन नए ओपीडी कमरों से उनकी देखभाल और उपचार तक पहुंच में काफी सुधार होगा।"

वरिष्ठ नागरिकों के लिए आश्वासन फाउंडेशन, बैंगलोर के ट्रस्टी श्री भास्कर राव ने यह कहते हुए अपनी सराहना व्यक्त की, "मुझे मणिपाल अस्पताल मिलर्स रोड में नए पुनर्निर्मित ओपीडी के उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया गया है। यह सुविधा मध्य बैंगलोर में स्थित है। यह आस-पड़ोस के उम्र संबंधी बीमारियों से जूझ रहे वरिष्ठ नागरिकों के लिए सुविधाजनक है। मणिपाल हॉस्पिटल्स ने हमेशा आश्वासन फाउंडेशन जैसे संगठनों का समर्थन किया है, और मुझे विश्वास है कि यह नई ओपीडी वरिष्ठ नागरिकों और मध्य बैंगलोर में रहने वाले सभी निवासियों दोनों के लिए एक बड़ी संपत्ति होगी। "

यह नवीनीकरण स्वास्थ्य देखभाल वितरण में सुधार और समुदाय को असाधारण सेवाएं प्रदान करने के मणिपाल अस्पताल के निरंतर प्रयासों का एक प्रमाण है।

अधिक जानकारी के लिए कृपया देखें: https://www.manipalhospital.com/millersroad/

फोटो 1: https://mma.prnewswire.com/media/2506109/Manipal_Hospital_Millers_Road_inauguration.jpg

फोटो 2: https://mma.prnewswire.com/media/2506110/Manipal_Hospital_Millers_Road_inauguration.jpg

फोटो 3: https://mma.prnewswire.com/media/2506111/Manipal_Hospital_Millers_Road_inauguration.jpg

फोटो 4: https://mma.prnewswire.com/media/2506112/Manipal_Hospital_Millers_Road_inauguration.jpg

.