वाशिंगटन [यूएस], प्रशंसित बाइबिल श्रृंखला 'द चोज़ेन' के निर्माता डलास जेनकिंस ने अपने नवीनतम निर्देशन प्रोजेक्ट, 'बेस्ट क्रिसमस पेजेंट एवर' के पहले ट्रेलर का अनावरण किया है।

द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, लायंसगेट हॉलिडे फिल्म 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, जो त्योहारी सीज़न के ठीक समय पर एक दिल छू लेने वाली कहानी का वादा करती है।

ग्रेस ब्रैडली के रूप में मुख्य भूमिका में जूडी ग्रीर अभिनीत, फिल्म उनके चरित्र की यात्रा का अनुसरण करती है क्योंकि वह अपने चर्च की वार्षिक क्रिसमस प्रतियोगिता का निर्देशन करने के लिए स्वेच्छा से काम करती है।

हालाँकि, उसका प्रारंभिक उत्साह जल्द ही एक चुनौती में बदल जाता है जब उसे पता चलता है कि शरारती हर्डमैन बच्चों की भागीदारी से पूरे कार्यक्रम में बाधा उत्पन्न होने का खतरा है।

ट्रेलर में, ग्रीर का चरित्र दृढ़ संकल्प के साथ अराजकता का सामना करता है, और जोर देकर कहता है, "यीशु का जन्म हर्डमैन के लिए उतना ही हुआ था जितना वह हमारे लिए था। अगर हम उन्हें दूर कर देंगे तो हम कहानी के पूरे बिंदु को खो देंगे।"

द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, प्लैट एफ क्लार्क, डारिन मैकडैनियल और रयान स्वानसन के साथ सह-लिखित स्क्रिप्ट से जेनकिंस द्वारा निर्देशित, 'बेस्ट क्रिसमस पेजेंट एवर' बारबरा रॉबिन्सन की इसी नाम की 1972 की प्रिय पुस्तक पर आधारित है।

फिल्म में पीट होम्स, मौली बेले राइट और लॉरेन ग्राहम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

हॉलीवुड में आस्था-आधारित कहानी कहने के अपने दृष्टिकोण पर विचार करते हुए, जेनकिंस ने द हॉलीवुड रिपोर्टर के साथ अपना दृष्टिकोण साझा किया, "अगर हम मानते हैं कि आस्था संस्कृति में प्रासंगिक है, तो हमें हॉलीवुड में अन्य लोगों की तरह चीजें बनाने से कौन रोक रहा है जिनके पास अपना संदेश है या एजेंडा? सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माता व्यक्तिगत होते हैं और उनकी अपनी आवाज होती है। मैंने सोचा, 'अच्छा, मेरी आवाज होने में क्या दिक्कत है?''

इस परियोजना में निर्माता केविन डाउन्स, जॉन इरविन, एंड्रयू इरविन, डारिन मैकडैनियल, चेत थॉमस और डेरिल लेफ़ेवर सहित एक प्रोडक्शन टीम शामिल है, जो इस दिल छू लेने वाली छुट्टियों की कहानी को बड़े पर्दे पर लाने में योगदान दे रहे हैं।