अनिल कपूर द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो के आगामी एपिसोड में, सना को सबसे पहले सह-गृहिणी शिवानी कुमारी के साथ शब्दों की जंग में उलझते देखा जाएगा कि कौन अधिक "बदतमीज़" है। बहस के बाद, वह सह-गृहिणी साई केतन के साथ बैठकर बात करती हुई दिखाई देंगी जब उसे अपने पूर्व-प्रेमी की बेवफाई का पता चला।

घटना के बारे में बात करते हुए सना ने कहा, 'भगवान ने मुझे बहुत अच्छा अंतर्ज्ञान दिया है। मैंने अपने तत्कालीन बॉयफ्रेंड में कुछ बदलाव देखे। मैंने उसे फोन करने की कोशिश की, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। उसका फोन और स्मार्टवॉच हमेशा उसके पास रहती है, इसलिए उसके लिए मेरी कॉल मिस करना लगभग असंभव था।

“तभी मेरे दोस्त ने मुझे फोन किया और मेरी आवाज़ से मेरे तनाव को महसूस किया। वह मेरे बॉयफ्रेंड के घर के बाहर चुपचाप घुस गई और उसने अंदर एक महिला की आवाज सुनी।

इसके बाद सना ने कहा कि उनके पूर्व प्रेमी ने स्पष्टीकरण दिया कि महिला सिर्फ एक दोस्त थी।

"एक हफ्ते बाद, उसने फोन किया और कहा, 'जासूस का खेल ख़त्म हो गया? वह सिर्फ एक दोस्त थी, और मैंने तुम्हें नहीं बताया क्योंकि मुझे पता था कि तुम इस तरह प्रतिक्रिया करोगी।' मैंने जवाब दिया, 'मैंने वह सीख लिया जो मुझे जानना और समझना था,' उसने सई से कहा।

सना ने आगे कहा, 'अगर वह सिर्फ एक दोस्त होती, तो आप मेरे दोस्त को नहीं भगाते।' बाद में, उसने मेरी कहानियों पर नजर रखी और मेरी लोकेशन का पता लगाया। एक बार उसने मुझे समझाने की कोशिश करते हुए फोन किया और वह लड़की भी सफाई देने के लिए आगे आई, लेकिन मैं पहले ही आगे बढ़ चुका था। अब हम दोनों अपनी जिंदगी से खुश हैं।”

उसकी दुर्दशा सुनकर, साईं केतन ने कहा: “अगर मैं उसकी जगह होता, तो तुम्हें भी अंदर बुलाता। अगर मैं अपने दोस्त को तुमसे छुपाती तो बजाय इसके कि हम एक साथ घूमते।

यह शो JioCinema प्रीमियम पर प्रसारित होता है।