अनिल कपूर द्वारा होस्ट किए जाने वाले विवादास्पद रियलिटी शो के आगामी एपिसोड में, नैज़ी, जिसका असली नाम नावेद शेख है, साथी प्रतियोगी सना मकबुल के सामने अपने निजी जीवन के बारे में खुलता है।

सना नेज़ी से उसके पिछले रिश्तों के बारे में पूछा, और उसने बताया कि उसने कभी किसी को डेट नहीं किया क्योंकि वह हमेशा उस व्यक्ति का इंतजार करना चाहता था जिससे वह शादी कर सके।

शो में भाग लेने के बाद, नेज़ी ने 2019 रणवीर सिंह-स्टारर 'गली बॉय' के बारे में भी बात की, जो भारतीय स्ट्रीट रैपर्स डिवाइन और नेज़ी के जीवन से प्रेरित थी।

यह फिल्म मुंबई की मलिन बस्तियों के महत्वाकांक्षी स्ट्रीट रैपर मुराद की कहानी बताती है।

नेजी ने साझा किया कि जोया अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने उनके लिए अच्छे की बजाय 'बुरा' प्रदर्शन किया।

“फिल्म ने मेरे लिए अच्छा करने की बजाय बुरा किया। निर्माताओं के यह स्पष्ट करने के बावजूद कि यह एक काल्पनिक कृति है, दर्शकों का एक बड़ा वर्ग इसे मेरी कहानी मानता रहा। लोगों ने मुझे नकारात्मक नजरिए से देखना शुरू कर दिया और मेरी यात्रा की तुलना फिल्म के किरदार से करने लगे,'' नेजी ने कहा।

रैपर ने यह भी साझा किया कि कैसे फिल्म बनाते समय उन्हें झूठे आरोपों में गिरफ्तार किया गया था।

“एक फिल्म बन रही थी, जो मेरे बारे में थी, और मैं बहुत पावरफुल बनने वाला था। इसी दौरान मैं गायब हो जाता हूं,'' नेजी ने कहा।

उन्होंने आगे कहा, "मेरेको अंदर ले लो जेल में। क्योंकि मैं ज्यादा बड़ा बनने वाला था, पावरफुल बनने वाला था, तो जो सिस्टम में ईर्ष्यालु था, जो लोगों को मुझसे परेशान करना था अनलॉग ने किया।" मैं शक्तिशाली बनने ही वाला था। सिस्टम में ईर्ष्यालु लोग, जो मुझे परेशान करना चाहते थे, उन्होंने ऐसा किया।''

'बिग बॉस ओटीटी 3' जियोसिनेमा प्रीमियम पर प्रसारित होता है।