पायल के पति अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक अभी भी विवादास्पद रियलिटी शो का हिस्सा हैं।

पूर्व प्रतियोगी को अपने परिवार के सदस्यों का समर्थन करते हुए देखा जाएगा जो अभी भी प्रतियोगिता में हैं, उनके साथ रणवीर शौरी, सना मकबुल, लवकेश कटारिया, विशाल पांडे, शिवानी कुमारी, मुनीशा खटवानी और नेज़ी जैसे अन्य नाम भी शामिल हैं।

शो में अपने कार्यकाल के दौरान, पायल ने अरमान के साथ अपनी "अनोखी" शादी के बारे में कई जानकारियां साझा कीं। उसने खुलासा किया कि शुरू में, उसने कृतिका से उसकी दूसरी शादी को स्वीकार नहीं किया था।

अपने पति के बारे में बातचीत करते हुए पायल ने कहा था, "मैं शुरू में अरमान की दूसरी शादी को स्वीकार नहीं करना चाहती थी। मैं कार्यक्रम स्थल पर थी, और मुझे याद है कि मैं वहां से चली गई थी क्योंकि मुझे इसके बारे में अच्छा नहीं लगा।"

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने अपने बेटे चीकू के साथ एक साल के लिए अपने पति और घर को छोड़ दिया था।

“यह मेरे लिए बहुत बुरा दौर था; मेरे मन में खुद को नुकसान पहुंचाने के विचार भी आए। बाद में, मैंने मजबूत होने, स्थिति को स्वीकार करने और वापस जाने का फैसला किया," उसने समझाया।

पायल ने बताया कि अरमान के पास लौटने से पहले उन्होंने अपने बेटे के बारे में सोचा था।

आगामी 'वीकेंड का वार' एपिसोड में, विक्की कौशल और एमी विर्क भी अपनी आगामी फिल्म 'बैड न्यूज़' का प्रचार करते दिखाई देंगे, जिसमें तृप्ति डिमरी भी हैं।

'बैड न्यूज़' हास्यपूर्वक 'हेटरोपाटरनल सुपरफेकुंडेशन' नामक एक दुर्लभ गर्भावस्था की स्थिति की पड़ताल करता है, जहां एक महिला दो अलग-अलग पिताओं से जुड़वा बच्चों के साथ गर्भवती हो जाती है। यह फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

'बिग बॉस ओटीटी 3' जियोसिनेमा प्रीमियम पर प्रसारित होता है।