मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए, परमेश्वर ने कहा कि मामला सामने आने के बाद एक महीने के दौरान सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, सबूत एकत्र किए जा रहे हैं और पुलिस उनके खिलाफ आरोप पत्र दायर करेगी।

उन्होंने जोर देकर कहा, "हम चीजों को तेजी से आगे नहीं बढ़ा सकते। इसके लिए एक निर्धारित प्रक्रिया है। पर्याप्त सबूत एकत्र किए जाएंगे और आरोप पत्र दायर किया जाएगा। इस मामले में किसी को बचाने या बचाने की कोई जरूरत नहीं है।"

रेणुकास्वामी की जघन्य हत्या 8 जून को बेंगलुरु में हुई थी. उन्हें उनके गृहनगर चित्रदुर्ग से अपहरण कर बेंगलुरु लाया गया, एक शेड में रखा गया और यातनाएं देकर मार डाला गया। हत्या के बाद उसके शव को गटर में फेंक दिया गया.

घटना तब सामने आई जब एक निजी अपार्टमेंट के सुरक्षाकर्मियों ने शव को कुत्तों के झुंड द्वारा घसीटते हुए देखा। रेणुकास्वामी के परिवार में वृद्ध माता-पिता, एक गर्भवती पत्नी और एक बहन हैं।

जब पुलिस ने जांच शुरू की, तो चार आरोपियों ने वित्तीय मामले को लेकर हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। कामाक्षीपाल्या पुलिस ने उनसे पूछताछ की, तो अभिनेता दर्शन, उनके 'साथी' पवित्रा गौड़ा और अन्य की संलिप्तता सामने आई।

यह पता चला कि आरोपी ने पवित्रा गौड़ा को अश्लील संदेश भेजने के लिए रेणुकास्वामी की बेरहमी से हत्या कर दी थी। अभिनेता दर्शन और 15 अन्य को 18 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।