मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], फादर्स डे के अवसर पर, सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पिता और अभिनेता-राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा को समर्पित एक विशेष पोस्ट साझा की। उन्हें ताकत का "स्तंभ" कहते हुए, उन्होंने अनुभवी स्टार के साथ एक तस्वीर साझा की।

अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर 'दबंग' अभिनेता ने अपने पिता के लिए एक विशेष संदेश साझा किया। उन्होंने उनके साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरी ताकत के स्तंभ को हैप्पी फादर्स डे.' उन्होंने अपनी तस्वीर पर '#1 डैड' स्टिकर जोड़ा।

फादर्स डे पिताओं को उनके परिवार की नींव बनने के लिए पहचानने और धन्यवाद देने का उत्तम अवसर है। यह जून के तीसरे रविवार को मनाया जाता है और इस वर्ष यह 16 जून को मनाया जा रहा है।

गौरतलब है कि राजनीतिक जीवन में कदम रखने से पहले सिन्हा ने कई फिल्मों में काम किया था. 'कालीचरण', 'दोस्ताना', 'जानी दुश्मन' और 'खुदगर्ज' उनकी कुछ यादगार फिल्में हैं।

वहीं, बात करें सोनाक्षी की तो उनकी शादी की अफवाह इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है।

शादी की चर्चा के बीच, दिलचस्प बात यह है कि सोनाक्षी और जहीर का एक ऑडियो इनवाइट वायरल हो गया। लीक हुए निमंत्रण में, दोनों ने कथित तौर पर यह कहकर अपनी शादी की खबर की पुष्टि की कि वे 'उस क्षण' पर पहुंचने के लिए तैयार हैं जो उन्हें एक-दूसरे का 'निश्चित और आधिकारिक पति और पत्नी' बना देगा।

हालाँकि, डेटिंग की अफवाहें सामने आने के बाद से सोनाक्षी और जहीर अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे हुए हैं। उन्होंने अपनी शादी की ख़बरों को भी सार्वजनिक रूप से संबोधित नहीं किया है।

सोनाक्षी और जहीर ने 2022 की फिल्म डबल एक्सएल में अभिनय किया। हालांकि उन्होंने अभी तक अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, लेकिन उनका इंस्टाग्राम फीड एक-दूसरे की तस्वीरों से भरा हुआ है।

काम के मोर्चे पर, संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में उनकी भूमिका के लिए सोनाक्षी की सराहना की जा रही है।